A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मनोज बाजपेयी संग तस्वीर पोस्ट कर बोले जॉन अब्राहम, “अब मेरा काम शुरू”

मनोज बाजपेयी संग तस्वीर पोस्ट कर बोले जॉन अब्राहम, “अब मेरा काम शुरू”

मनोज बाजपेयी इंडस्ट्री में एक लंबा वक्त बिता चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई चुनौतिपूर्ण किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'सत्यमेव जयते' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता जॉन अब्राहम भी मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं।

John Manoj- India TV Hindi John Manoj

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी इंडस्ट्री में एक लंबा वक्त बिता चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई चुनौतिपूर्ण किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'सत्यमेव जयते' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता जॉन अब्राहम भी मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं। जॉन का कहना है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मनोज के साथ काम करना उनके लिए सम्मान की बात है। बता दें कि हाल ही में जॉन ने मनोज के साथ सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है।

जॉन ने मंगलवार को मनोज और अपनी अपनी तस्वीर शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "मनोज बाजपेयी के साथ काम करना बहुत मजेदार और सम्मान की बात है। आपकी शूटिंग पूरी हुई और अब मेरा काम शुरू। अविनाश गोवारिकर तस्वीर के लिए धन्यवाद। 'सत्यमेव जयते'।" मनोज ने जवाब में कहा कि वह सेट पर जॉन को मिस कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "भाई मैं भी आप सबको मिस कर रहा हूं। शुभकामनाएं।" गौरतलब है कि 'सत्यमेव जयते' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म मारधाड़ और सशक्त संवादों से भरपूर है। यह टी-सीरीज के भूषण कुमार और एम्मे एंटरटेनमेंट के निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित है।

Latest Bollywood News