A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जॉन अब्राहम ने कहा इस कारण मुंबई में बढ़ रही हैं सड़क दुर्घटनाएं, समर्थन में आए आगे

जॉन अब्राहम ने कहा इस कारण मुंबई में बढ़ रही हैं सड़क दुर्घटनाएं, समर्थन में आए आगे

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने बारिश के मौसम में बदतर स्थिति में पहुंच चुकी मुंबई शहर की नागरिक व्यवस्था पर ध्यान देने के लिए शुरू किए गए एक अभियान के लिए समर्थन मांगा है।

John Abraham- India TV Hindi John Abraham

मुंबई: हर साल बरसात के मौसम में मुंबई की स्थिति काफी खराब हो जाती है। जिसकी वजह से पूरे शहर को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में अब बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने बारिश के मौसम में बदतर स्थिति में पहुंच चुकी मुंबई शहर की नागरिक व्यवस्था पर ध्यान देने के लिए शुरू किए गए एक अभियान के लिए समर्थन मांगा है। जॉन गड्ढों, जल स्वच्छता और कमजोर पुलों से लेकर मच्छरों और नंगे तारों जैसे मुद्दे उठाने वाली रेडियो सिटी की इस पहल से जुड़ गए हैं।

'मद्रास कैफे' के स्टार ने इसके समर्थन में कहा, "मुंबई में सड़क दुर्घटनाएं खासकर बारिश में गड्ढों तथा अन्य संरचनात्मक समस्याओं के कारण बढ़ रही हैं। इस समय हम मुंबईवासियों के लिए इस समय एक होने और इसके लिए जरूरी कदम उठाने का समय है। मैं इस अभियान का समर्थन करूंगा और समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए अपना योगदान दूंगा।"

गौरतलब है कि जॉन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सत्यमेव जयते' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं, जो 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही दर्शकों के बीच उच्सुकता बढ़ा चुके हैं।

Latest Bollywood News