A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कई मुश्किलों के बाद अब रिलीज हो रही है जॉन की 'परमाणु', Box Office पर कर सकती है इतना कारोबार

कई मुश्किलों के बाद अब रिलीज हो रही है जॉन की 'परमाणु', Box Office पर कर सकती है इतना कारोबार

जॉन अब्राहम और डायना पेंटी के अभिनय से सजी पोखरण परमाणु परिक्षण पर आधारि आगामी फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' लंबे वक्त तक तमाम मुश्किलें झेलने के बाद अब आखिरकार रिलीज होने के लिए तैयार है। खबरों के मुताबिक निर्माताओं के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि फिल्म की प्रचार सामग्री तक वापस ले ली गई थी।

John Abraham- India TV Hindi John Abraham

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और डायना पेंटी के अभिनय से सजी पोखरण परमाणु परिक्षण पर आधारि आगामी फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' लंबे वक्त तक तमाम मुश्किलें झेलने के बाद अब आखिरकार रिलीज होने के लिए तैयार है। खबरों के मुताबिक निर्माताओं के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि फिल्म की प्रचार सामग्री तक वापस ले ली गई थी। वैसे तो फिल्म का ट्रेलर पिछले साल रिलीज कर दिया गया था, लेकिन वक्त के साथ और लड़ाई के बीच यह भी गायब होने लगा था। बता दें कि पिछले साल फिल्म में डायना का लुक जारी कर इसके प्रमोशन की शुरूआत की गई थी।

गौरतलब है कि इस फिल्म को फिल्मकार अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को जॉन अब्राहम और KYTA प्रोडक्शन मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। अब एक बार फिर से दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ाने के लिए प्रमोशन के लिए पूरी प्रक्रिया फिर से दोहराई जा रही है। फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया। अभिनेता बोमन ईरानी की आवाज में इसके टीजर में कहानी बताई गई।

फिल्म में जॉन एक बार फिर से हैंडसम दिख रहे हैं। बता दें कि इसी जॉनर में बनी जॉन की फिल्मों को फैंस काफी पसंद करते हैं। उनकी इसी जॉनर की पिछली फिल्म 'मद्रास कैफे' पहले ही दिन में 5 करोड़ रुपए कारोबार करने में सफल रही थी। कहा जा रहा है कि फिलहाल इस फिल्म की रिलीज के लिए यह वक्त बिल्कुल सही है। दरअसल इस वीकेंड कोई बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही है, इसके मुताबिक उम्मीद है कि जॉन की 'परमाणु' बॉक्सऑफिस पर अपने पहले वीकेंड पर 16 से 18 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है। हालांकि यह तो वक्त ही बताएगा कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर कितनी खरी उतरेंगी। बता दें कि फिल्म इसी शुक्रवार, 25 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News