A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लंबी तकरार के बाद आखिरकार सामने आई जॉन अब्राहम की 'परमाणु' की रिलीज डेट

लंबी तकरार के बाद आखिरकार सामने आई जॉन अब्राहम की 'परमाणु' की रिलीज डेट

जॉन अब्राहम के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण' को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा बनी हुई है। कुछ पहले जारी किए गए फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच इसे लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है।

parmanu- India TV Hindi parmanu

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण' को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा बनी हुई है। कुछ पहले जारी किए गए फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच इसे लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है। अब इसकी रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। दरअसल बता दें कि यह फिल्म 25 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। प्रोडक्शन बैनर जेए एंटरटेनमेंट और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के बीच विवाद के चलते फिल्म की रिलीज अधर में लटकी हुई थी। पिछले साल से ही फिल्म की रिलीज में देरी होती रही है।

जेए एंटरटेनमेंट की ओर से शुक्रवार को जारी बयान में कहा गया कि बंबई उच्च न्यायालय में फिल्म से संबंधित मामले में हो रही प्रगति के बाद फिल्म 25 मई को संयुक्त रूप से जेए एंटरटेनमेंट, जी स्टूडियोज और काइटा प्रोडक्शंस के बैनर तले रिलीज होगी। बयान में कहा गया, "इस फिल्म से कोई अन्य निर्माता नहीं जुड़ा हुआ है।" इससे पहले फिल्म का निर्माण क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ किया जा रहा था।

जेए एंटरटेनमेंट की प्रवक्ता मीनाक्षी दास ने कहा, "हम विभिन्न मुद्दों को बंबई उच्च न्यालय द्वारा तेजी से निपटाने के संकल्प के लिए बेहद आभारी है, जिससे हमारी फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ हो गया। हम इस मामले में आगे कोई टिप्पणी नहीं करना चाहेंगे और फिलहाल सारी ऊर्जा फिल्म की रिलीज पर केंद्रित करना चाहेंगे।" फिल्म में जॉन के अलावा डायना पेंटी और बोमन ईरानी को भी अहम किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है।

Latest Bollywood News