A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना के खिलाफ जंग में जागरूकता फैलाने के लिए जॉन अब्राहम NGO के हवाले करेंगे अपना सोशल मीडिया अकाउंट

कोरोना के खिलाफ जंग में जागरूकता फैलाने के लिए जॉन अब्राहम NGO के हवाले करेंगे अपना सोशल मीडिया अकाउंट

भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर ने लोगों को असहाय कर दिया है। अस्पताल के बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर, रेमेडिसविर इंजेक्शन, दवाइयां आदि की तलाश में लोगों का बुरा हाल हो रहा है। 

जॉन अब्राहम- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JOHN जॉन अब्राहम

भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर ने लोगों को असहाय कर दिया है। अस्पताल के बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर, रेमेडिसविर इंजेक्शन, दवाइयां आदि की तलाश में लोगों का बुरा हाल हो रहा है। जैसे-जैसे भारत में मामले बढ़ रहे हैं, कई बॉलीवुड हस्तियां लोगों की मदद के लिए सामने आ रही हैं। कई लोग जागरूकता बढ़ाने और सभी से घर और सुरक्षित रहने के लिए आग्रह कर रहे हैं। 

शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने लोगों की मदद के लिए कदम बढ़ाया और कहा कि वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स को लोगों की मदद करने वाले एनजीओ को सौंपेंगे। 'मुंबई सागा' अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में एक बयान में कहा उन्हें देश की मौजूदा स्थिति के बारे में चिंता व्यक्त हो रही है।

अब्राहम ने लिखा, "एक देश के रूप में, हम बहुत गंभीर स्थिति का सामना कर रहे हैं। प्रत्येक गुजरते मिनट के साथ, बहुत से लोग हैं जो ऑक्सीजन, एक आईसीयू बेड, एक वैक्सीन और कभी-कभी भोजन भी खरीद पाने में असमर्थ हैं। इस कठिन हालात में लोगों को मदद की जरूरत है।''


वर्कफ्रंट पर, जॉन को आखिरी बार मुंबई सागा में देखा गया था। उनके लिए आगे एक व्यस्त लाइनअप है। वह मिलाप जावेरी की सत्यमेव जयते के सीक्वल में दिखाई देंगे, जहां वह दिव्य खोसला कुमार, राजीव पिल्लई और अनूप सोनी के साथ अहम भूमिका में होंगे। इस फिल्म में वह डबल रोल में देंगे। हाल ही में, फिल्म के निर्माताओं ने भारत में कोविड-19 मामलों में वृद्धि के कारण रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाने का फैसला किया।

अभिनेता ने जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह के साथ अटैक में नजर आने वाले हैं। इनके अलावा, वह एक विलेन रिटर्न्स में दिशा पटानी के साथ नज़र आएंगे और  शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण स्टारर पठान भी नजर आएंगे।

Latest Bollywood News