A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जॉन अब्राहम बनाएंगे मलयालम फिल्म 'अयप्पानुम कोशियुम' का हिंदी रीमेक

जॉन अब्राहम बनाएंगे मलयालम फिल्म 'अयप्पानुम कोशियुम' का हिंदी रीमेक

जॉन अब्राहम मलयालम फिल्म 'अयप्पानुम कोशियुम' का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी अनाउंसमेंट की है।

john abraham- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JOHNABRAHAMFB जॉन अब्राहम

एक्टर-प्रोड्यूसर जॉन अब्राहम मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं। जॉन जेए एंटरटेनमेंट के तले एक्शन थ्रिलर फिल्म अयप्पानुम कोशियुम को प्रोड्यूस करेंगें। मंगलवार को जॉन ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। फिल्म के मलयालम वर्जन को सैची ने डायरेक्ट किया है और पृथ्वीराज सुकुमरण और बिजू मेनन अहम किरदार निभाते नजर आए थे। यह फिल्म इस साल के शुरुआत में रिलीज हुई थी और लोगों को काफी पसंद भी आई थी।

जॉन ने फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया-अयप्पानुम कोशियुम एक फिल्म है जो जिसमें एक्शन और अच्छी कहानी का परफेक्ट बैलेंस है। जेए एंटरटेनमेंट से हम इस तरह की अच्छी कहानियां ऑडियन्स के लिए लेकर आ रहे हैं। हम आशा करते हैं कि इस फिल्म का हिंदी वर्जन आकर्षक बना पाएं। बहुत एक्साइटिड।

जॉन ने स्टेटमेंट में कहा- यह फिल्म हमारी भविष्य की योजनाओं में भी सही बैठती है क्योंकि हमारा मानना है कि हिंदी फिल्म उद्योग COVID-19 संकट के तुरंत बाद कुशल और मनोरंजक परियोजनाओं के साथ वापसी करेगा।

जॉन अब्राहम विक्की डोनर, बाटला हाउस, मद्रास कैफ, रॉकी हैंडसम, फोर्स 2 परमाणु जैसी शानदार फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

इस साल के शुरूआत में जॉन ने प्रसिद्ध सामाजिक उद्यमी रेवती रॉय की बायोपिक बनाने की अनाउंसमेंट की थी।

Latest Bollywood News