A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जॉनी लीवर की यह फिल्म युवाओं का देगी एक खास संदेश

जॉनी लीवर की यह फिल्म युवाओं का देगी एक खास संदेश

जॉनी लीवर फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा वक्त बिताया है। वह लगभग अपनी हर फिल्मों में दर्शकों को गुदगुदाते हुए नजर आए हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'बैक टू डैड' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर उनका कहना है कि...

Johnny Lever- India TV Hindi Johnny Lever

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और कॉमेडियन जॉनी लीवर फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा वक्त बिताया है। वह लगभग अपनी हर फिल्मों में दर्शकों को गुदगुदाते हुए नजर आए हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'बैक टू डैड' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर उनका कहना है कि यह दर्शकों को एक संदेश देती है, जिसकी सीख हर युवा को लेनी चाहिए। जॉनी हाल ही में 'बैक टू डैड' के प्रीमियर में मौजूद थे। उन्होंने कहा, "फिल्म की पटकथा और संवाद बेहतरीन है। यह आपको कहानी से जोड़े रखते हैं।"

उन्होंने कहा, "मैंने फिल्म का बहुत आनंद लिया। इसमें इस तरह संदेश देने की कोशिश की गई है कि दर्शक इसे सही ढंग से समझ पाएंगे। फिल्म में दिखाया गया है कि शांतिपूर्ण और सुखद जीवन जीने के लिए एक युवा को किस तरह कम उम्र में ही अपने पिता की भावनाओं को समझना चाहिए।"

फिल्म के प्रीमियर में अभिनेता मासूम सिंह, निर्देशक प्रभात कुमार, निर्माता अनुप गदर और धर्मा प्रोडक्शन्स के पूर्व मुख्य सहायक निर्देशक रोहित डिसूजा सहित फिल्म की पूरी टीम शामिल हुई। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे मासूम सिंह ने कहा, "मुझे उम्मीद नहीं की थी कि मेरे किरदार को इतना सराहा जाएगा। मैं फिल्म की रिलीज को लेकर अब भी नर्वस हूं क्योंकि यह मेरी पहली फिल्म है।" यह फिल्म प्रभात कुमार द्वारा निर्देशित है और अनूप गदल द्वारा निर्मित है।

Latest Bollywood News