A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस दिन दुनियाभर में रिलीज होगी जूनियर एनटीआर की फिल्म

इस दिन दुनियाभर में रिलीज होगी जूनियर एनटीआर की फिल्म

जूनियर एनटीआर पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी तेलुगू एक्शन ड्रामा फिल्म 'जय लव कुश' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनके फैंस बेसब्री से उनकी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे है, अब इस उत्सुकता को कम करते हुए फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

ntr- India TV Hindi ntr

चेन्नई: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी तेलुगू एक्शन ड्रामा फिल्म 'जय लव कुश' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनके फैंस बेसब्री से उनकी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे है, अब इस उत्सुकता को कम करते हुए फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। दरअसल यह फिल्म दुनियाभर के सिनेमाघरों में 21 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म के निर्माताओं ने एक बयान में यह घोषणा की। बॉबी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जूनियर एनटीआर ट्रिपल (तीन) किरदारों में नजर आने वाले हैं।

फिल्म में अपने एक किरदार के लिए वह कृत्रिम अंगों को पहनेंगे। उनके इस लुक को हॉलीवुड के मेकअप कलाकार वेंस हर्टवेल द्वारा संभाला गया है। वेंस 'द लार्ड ऑफ द रिंग्स' और 'शटर आइसलैंड' जैसी फिल्मों में अपने कार्य के लिए पहचाने जाते हैं, जिनमें 'द लार्ड ऑफ द रिंग्स' की तीनों कड़ी और 'शटर आइसलैंड' शामिल हैं।

फिल्म में राशी खन्ना और निवेथा थॉमस मुख्य अभिनेत्रियों का किरदार निभा रही हैं। बॉलीवुड अभिनेता रोनित रॉय को खलनायक की भूमिका के लिए अनुबंधित किया गया है। कल्याणराम द्वारा निर्मित इस फिल्म में देवीश्री प्रसाद ने संगीत दिया है। राशि खन्ना और निवेथा थामस फिल्म में केंद्रीय भूमिका निभा रही हैं। तो इसलिए सलमान खान के परिवार के लिए खास है इस बार की ईद

Latest Bollywood News