A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की रिहाई में जूही चावला का रोल क्या है? जानिए

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की रिहाई में जूही चावला का रोल क्या है? जानिए

अदालत ने कई फिल्मों में शाहरुख की सह-कलाकार जूही को आर्यन की जमानत के लिए जमानतदार के रूप में स्वीकार किया है।

Juhi Chawla aryan khan bail shahrukh khan latest news in hindi - India TV Hindi Image Source : INSTA: IAMJUHICHAWLA/YOGEN SHAH आर्यन खान की रिहाई में जूही चावला का रोल क्या है? जानिए 

बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान का बेल ऑर्डर जारी किया। हाईकोर्ट ने आर्यन को 1 लाख के मुचलके पर जमानत दी है। इसके साथ ही बेल ऑर्डर में कुछ शर्तें भी जोड़ी गई हैं, जिनका उल्लंघन करने पर एनसीबी आर्यन की बेल को चैलेंज कर सकती है। वहीं, शाहरुख खान की दोस्त जूही चावला ने आर्यन के लिए सेशन कोर्ट में बॉन्ड भरा। जूही आर्यन के लिए जमानती बनी हैं। 

वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि अदालत ने कई फिल्मों में शाहरुख की सह-कलाकार जूही को आर्यन की जमानत के लिए जमानतदार के रूप में स्वीकार किया है और उन्होंने संबंधित कागजात पर हस्ताक्षर किए और अदालत के अधिकारियों के समक्ष जमानत बॉन्ड भरा।

क्या हैं शर्तें?

जमानत मिलने के बाद भी शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने जेल में क्यों गुजारी रात?

आर्यन खान को हर शुक्रवार को पुलिस के पास पहुंचना होगा। उन्हें अपनी उपलब्धता बतानी होगी। 

हर तरह की जांच के लिए उपलब्ध रहना होगा। 

विदेश नहीं जा सकेंगे। 

अभी पासपोर्ट एनडीपीएस कोर्ट में जमा करना होगा। 

अगर विदेश जाना है तो कोर्ट की अनुमति लेनी होगी।

गौरतलब है कि आर्यन ने 2 अक्टूबर को अपना घर छोड़ा था, जब वह मुंबई-गोवा क्रूज जहाज की यात्रा पर निकले थे, मगर एनसीबी ने जहाज पर रेव पार्टी का आरोप लगाते हुए छापेमारी कर दी। इस दौरान आर्यन को हिरासत में ले लिया गया और अगले ही दिन उन्हें कई अन्य आरोपियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। तब से आर्यन आर्थर रोड स्थित जेल में बंद है और वह पिछले 28 दिनों से अपने घर नहीं जा पाए हैं।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News