A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जूही चावला और भाग्यश्री की Then & Now तस्वीर हुई वायरल, कैप्शन जीत लेगा दिल

जूही चावला और भाग्यश्री की Then & Now तस्वीर हुई वायरल, कैप्शन जीत लेगा दिल

जूही चावला ने 'कयामत से कयामत' तक तो भाग्यश्री ने 'मैंने प्यार किया' से लोकप्रियता हासिल की थी।

juhi chawla shares then and now pic with bhagyashree- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @IAM_JUHI जूही चावला ने भाग्यश्री के साथ शेयर की तस्वीर

जूही चावला और भाग्यश्री दोनों ही बीते समय की मशहूर अभिनेत्रियां रह चुकी हैं। भाग्यश्री ने 'मैंने प्यार किया' से लोकप्रियता हासिल की तो जूही 90 के दशक में नंबर वन एक्ट्रेसेस में शुमार रहीं। ये एक्ट्रेसेस इतने साल बाद भी उतनी ही खूबसूरत हैं, इसकी बानगी आप उस तस्वीर में देख सकते हैं जो जूही ने खुद शेयर की है। 

दरअसल, जूही चावला और भाग्यश्री हाल ही में पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा की शादी में शामिल हुई हैं। जब दोनों एक्ट्रेसेस लंबे समय बाद मिलीं तो उन्होंने जमकर तस्वीरें क्लिक कराईं। इन्हीं में से एक फोटो जूही ने ट्विटर पर शेयर की है, लेकिन इसके साथ उन्होंने एक पुरानी फोटो भी साझा की है, जो किसी प्लेन के अंदर की है। 

Photos: पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा ने शजा मोरानी से की शादी, इन सेलेब्स ने बढ़ाई महफिल की रौनक

जूही ने फोटो का कैप्शन तो और भी शानदार दिया है। उन्होंने लिखा- 'क्योंकि मैंने प्यार किया कयामत से कयामत तक।' ये फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

इस ट्वीट को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए भाग्यश्री ने लिखा- 'बहुत प्यारी लाइन है।'

जूही चावला ने आमिर खान के साथ 'कयामत से कयामत' फिल्म में काम किया था। ये मूवी हिट साबित हुई थी और दर्शकों को जूही व आमिर की केमिस्ट्री खूब पसंद आई थी। 

Latest Bollywood News