A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जूली 2' की एक्ट्रेस ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपने रिश्ते को बताया कभी न छूटने वाला धब्बा

'जूली 2' की एक्ट्रेस ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपने रिश्ते को बताया कभी न छूटने वाला धब्बा

साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस और स्टाइलिश आइकन लक्ष्मी और धोनी साल 2009 में एक-दूसरे के करीब आए थे।

julie 2- India TV Hindi raai laxmi mahendra singh dhoni

नई दिल्ली: साउथ की बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस राय लक्ष्मी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जूली 2’ के टीजर को लेकर चर्चा में है। नेहा धूपिया की फिल्म ‘जूली’ के सीक्वल में काम कर रही लक्ष्मी कभी भारतीय टीम के क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं।

 साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस और स्टाइलिश आइकन लक्ष्मी और धोनी साल 2009 में एक-दूसरे के करीब आए थे। हालांकि राय लक्ष्मी महेंद्र सिंह धोनी को अपने करियर में धब्बे की तरह मानती हैं, जूली गर्ल को पसंद नहीं कि कोई उनसे अब धोनी के बारे में चर्चा करे। एक इंटरव्यू में बात करते हुए लक्ष्मी ने कहा कि धोनी का नाम उनके नाम के साथ जुड़ना ऐसा धब्बा है जो लंबे समय तक नहीं जाएगा।

जूली 2 के हॉट पोस्टर ने मचाई आग

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक राय लक्ष्मी ने बताया कि वो जिस टीम का हिस्सा थे मैं उस टीम की ब्रैंड एंबेसडर थी और हम दोनों 1 साल से भी कम समय के लिए साथ थे। लक्ष्मी ने बताया कि हमने एक दूसरे से किसी तरह का कोई वादा नहीं किया था, मुझे नहीं मालूम की लोग हमारे बारे में आजतक बातें क्यों करते हैं। हमारा रिश्ता अच्छा नहीं रहा और अब हम अपनी-अपनी जिंदगी में बहुत आगे बढ़ चुके हैं।

​संस्कारी पहलाज जूली 2 से जुड़े

साल 2016 में रिलीज हुई धोनी की बायोपिक 'एम.एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में भी राय लक्ष्मी के बारे में कुछ नहीं दिखाया गया था।

5 मई 1989 को जन्मी लक्ष्मी ने 15 साल की उम्र में ही तमिल फिल्म से डेब्यू कर लिया था। 10 साल के सफर में लक्ष्मी ने 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर लिया है, इसमें तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषाओं की फिल्में शामिल हैं।

​जूली 2 का पहला लुक आपके होश उड़ा देगा

जूली 2 से वो पहली बार बॉलीवुड में बतौर हीरोइन डेब्यू कर रही हैं। इससे पहले वो सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘अकीरा’ में छोटा सा रोल निभा चुकी हैं।

जूली 2 का निर्देशन भी दीपक शिवदसानी कर रहे हैं, उन्होंने फिल्म के पहले भाग का निर्देशन भी किया था। यह फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News