A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जूली के बाद अब ‘जूली-2’ के पोस्टर ने मचाया कोहराम

जूली के बाद अब ‘जूली-2’ के पोस्टर ने मचाया कोहराम

मुंबई: नेहा धूपिया की वर्ष 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘जूली’ ने काफी हंगामा मचाया था। अब इसी फिल्म का सीक्वल 'जूली-2' बन रहा है जिसका पहला पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। इस पोस्टर

julie 2- India TV Hindi julie 2

मुंबई: नेहा धूपिया की वर्ष 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘जूली’ ने काफी हंगामा मचाया था। अब इसी फिल्म का सीक्वल 'जूली-2' बन रहा है जिसका पहला पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। इस पोस्टर में अभिनेत्री बेहद महीन कपड़ों में नजर आ रही हैं। पोस्टर में हीरोइन का चेहरा नहीं दिखाया गया है।

इस पोस्टर के चर्चा में आने का एक कारण ये भी है कि नेहा की फिल्म का पोस्टर भी कुछ ऐसा ही बोल्ड था साथ ही फिल्म में हॉट सीन की भी खूब भरमार थी। जूली में नेहा के साथ प्रियांशु चटर्जी, यश टोंक और संजय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। अब देखना है कि 'जूली-2' में कौनसा अभिनेता राय लक्ष्मी के साथ स्क्रीन शेयर करता हुआ नजर आएगा।

इस फिल्म में नेहा धूपिया की जगह दक्षिण भारतीय फिल्म की अभिनेत्री राय लक्ष्मी नजर आएंगी। उन्होंने तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में बड़ा नाम हासिल किया है। वे कई दिग्गज सितारों के साथ भी अभिनय कर चुकी हैं। अब वह फिल्म 'जूली-2' से बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं। खबरों की मानें तो ऐसा भी कहा जा रहा है कि राय लक्ष्मी, सोनाक्षी सिन्हा की आगामी फिल्म 'अकीरा' में भी अभिनय करती हुई नजर आएंगी।

दीपक शिवदासानी के निर्देशन में बनी फिल्म जूली-2 इसी साल अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Latest Bollywood News