A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपने जन्मदिन पर जूनियर NTR ने फैंस से मांगा यह खास गिफ्ट

अपने जन्मदिन पर जूनियर NTR ने फैंस से मांगा यह खास गिफ्ट

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सितारे उनके फैंस के लिए किसी भगवान से कम नहीं है। फैंस के अंदर अपने पसंदीदा कलाकार के प्रति दीवानगी देखते ही बनती है। इन्हीं दक्षिण भारतीय कलाकारों में जूनियर एनटीआर काफी मशहूर हैं। 

NTR Jr.- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NTR JR. अपने जन्मदिन पर जूनियर NTR ने फैंस से मांगा यह खास गिफ्ट

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सितारे उनके फैंस के लिए किसी भगवान से कम नहीं है। फैंस के अंदर अपने पसंदीदा कलाकार के प्रति दीवानगी देखते ही बनती है। इन्हीं दक्षिण भारतीय कलाकारों में जूनियर एनटीआर काफी मशहूर हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में हिट होती हैं और फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। मौजूदा हालात में फिलहाल जूनियर एनटीआर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, लेकिन वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए मैं कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 

जूनियर एनटीआर लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैंस के टच में हैं। 20 जनवरी को जूनियर एनटीआर अपना जन्मदिन मनाते हैं। इस खास मौके पर फैंस उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते। मगर मौजूदा हालात को देखते हुए जूनियर एनटीआर ने अपने फैंस से एक खास गिफ्ट मांगा है। सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर ने अपने फैंस से एक खास गुहार की है कि उनके जन्मदिन पर यदि वह उन्हें गिफ्ट देना चाहते हैं तो कृपया मौजूदा स्थिति को देखते हुए लॉकडाउन के नियमों का पालन करें और जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकले।  

उन्होंने ट्वीट में लिखा, “हमारी मेडिकल कम्यूनिटी और फ्रंटलाइन वर्कर्स निस्वार्थ भाव से बिना थके ये जंग लड़ रहे हैं। बहुत से लोगों ने इस समय में अपने करीबियों को खो दिया है। बहुत से ऐसे लोग हैं जिनकी नौकरियां उनसे छिन गई। ये जश्न मनाने का वक्त नहीं है। ये वक्त है उन लोगों के साथ मजबूती से खड़े रहना का जिन्हें जरूरत है। अपने परिवार का ख्याल रखें। एक दूसरे का साथ दें और जिसे जरूरत हो उसकी मदद भी करें। जब हम ये जंग जीत जाएंगे तो मिलकर पार्टी करेंगे। घर पर रहें सुरक्षित रहें।”

बता दे जूनियर एनटीआर मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आर आर आर में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी जिसमें राम चरण, अजय देवगन आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर नजर आने वाले हैं। सब कुछ ठीक रहा तो यह फिल्म इस साल दशहरे पर रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News