A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जस्टिन बीबर ने पत्नी की झूठी प्रेग्नेंसी वाली फोटो की शेयर, यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

जस्टिन बीबर ने पत्नी की झूठी प्रेग्नेंसी वाली फोटो की शेयर, यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

अमेरिकन पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने अपने फैंस के साथ कुछ ऐसा किया जिसे देखकर फैंस गुस्सा हो गए। हाल ही में एक अंग्रेजी पॉर्टल के मुताबिक जस्टिन ने अपने सोशल मीडिया अकांठ से अपनी पत्नी हेली बाल्डविन को लेकर ऐसी खबर शेयर की जिसे सुनकर आप हैरान हो या खुश पता करना मुश्किल है।

<p>justin bieber</p>- India TV Hindi justin bieber

नई दिल्ली: अमेरिकन पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने अपने फैंस के साथ कुछ ऐसा किया जिसे देखकर फैंस गुस्सा हो गए। हाल ही में एक अंग्रेजी पॉर्टल के मुताबिक जस्टिन ने अपने सोशल मीडिया अकांठ से अपनी पत्नी हेली बाल्डविन को लेकर ऐसी खबर शेयर की जिसे सुनकर आप हैरान हो या खुश पता करना मुश्किल है। जस्टिन बीबर ने इंस्टाग्राम पर बिना शीर्षक वाले अल्ट्रासाउंड की एक तस्वीर शेयर की, जिससे संकेत मिला कि वह और उनकी पत्नी हेली बाल्डविन अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रहे हैं।

बीबर का मजाक यहीं खत्म नहीं हुआ। उन्होंने हैली के उभरे पेट पर अपने हाथ को रखी कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनकी पत्नी के साथ डॉक्टर्स भी खड़े हैं। ऐसा लग रहा था कि वह किसी अस्पताल में हैं। उन्होंने लिखा, 'अगर आपको यह लगता है तो आप अप्रैल फूल हैं।' 

बीबर के ऐसा लिखते ही यूजर्स भड़क गए और उन्हें अविवेकशील करार दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- गर्भावस्था मजाक का विषय नहीं है। कई यूजर्स ने बीबर को गर्भधारण नहीं कर पाने या बच्चे खो देने वाले दंपतियों के प्रति असंवेदनशील होने के लिए निशाना साधा। 

हाल ही में खबर ये भी थी कि जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन के शादीशुदा संबंधों में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक बीबर और उनकी पत्नी हैली को सार्वजनिक तौर पर बहस करते देखा गया था। कैलिफोर्निया के लगुना बीच पर एक पार्क में धूप में बैठे दोनों के बीच बातचीत में तनाव साफ नजर आ रहा था।

हाल ही में बीबर ने ये खुलासा किया था कि वह तनाव की वजह से खुद को दुनिया से दूर महसूस कर रहे हैं और यही स्थिति उन्हें खाए जा रही है। उन्होंने कहा था, ‘मैं हमेशा वापसी करता हूं इसलिए ज्यादा चिंतित नहीं हूं, केवल आप तक पहुंचने और आपसे मेरे लिए दुआ करने के लिए कहना चाहता हूं, भगवान पर भरोसा है और आपकी दुआएं रंग लाएंगी, शुक्रिया।’

Latest Bollywood News