A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कबीर खान भी हुए रणवीर सिंह के फैन, कही ये बात

कबीर खान भी हुए रणवीर सिंह के फैन, कही ये बात

रणवीर सिंह का अपने फैंस पर एक अलग ही जादू है। लोग उनके अभिनय के तो कायल है हीं साथ वह अंदाज से भी सभी को आकर्षित कर लेते हैं। फिलहाल इन दिनों वह कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म '1983' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पहली बार इनकी जोड़ी...

kabir- India TV Hindi kabir

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का अपने फैंस पर एक अलग ही जादू है। लोग उनके अभिनय के तो कायल है हीं साथ वह अंदाज से भी सभी को आकर्षित कर लेते हैं। फिलहाल इन दिनों वह कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म '1983' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पहली बार इनकी जोड़ी इस फिल्म में साथ काम करती हुई नजर आ रही है। रणवीर संग काम करने को लेकर कबीर का कहना है कि वह वास्तव में अभिनेता को बहुत पंसद करते हैं। कबीर 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप जीतने की कहानी को पर्दे पर पेश करने के लिए तैयार हैं। इसमें रणवीर तत्कालीन कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे।

कबीर बुधवार को मिस दीवा ग्रैंड फिनाले में बतौर जज शामिल हुए और उनसे इस गौरवपूर्ण कहानी का निर्देशन करने की भावना के बारे में पूछा गया। इस पर कबीर ने कहा, "फिल्म '1983' मेरे लिए बेहद खास फिल्म है। मुझे लगता है कि यह एक फिल्म से कही बढ़कर है, मैं फिल्में बनाना जारी रखूंगा लेकिन आपके पास कुछ प्रोजेक्ट ऐसे आते हैं, जो एक फिल्म और हमारे निजी करियर से कहीं बढ़कर होते हैं और '1983' इसी तरह का प्रोजेक्ट है।"

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के ट्रेलर के बारे में टिप्पणी करने के लिए कहे जाने पर उन्होंने कहा, "मुझे वास्तव में फिल्म का ट्रेलर और रणवीर का लुक पंसद आया। मैं वास्तव में रणवीर को बेहद पसंद करता हूं और मैं अपनी अगली फिल्म उनके साथ कर रहा हूं।" कबीर ने कहा कि 'पद्मावती' का ट्रेलर बेहद शानदार है और इसलकी कहानी भी दिलचस्प मालूम पड़ रही है। (Mami Film Festival 2017: अगर ये फिल्में नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा)

Latest Bollywood News