A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'इंडियन 2' में कमल हासन के साथ नजर आएंगी काजल अग्रवाल

'इंडियन 2' में कमल हासन के साथ नजर आएंगी काजल अग्रवाल

'इंडियन 2' में कमल हासन के ओपोजिट पहले नयनतारा का नाम सामने आ रहा था, लेकिन अब यह कंफर्म हो गया है कि फिल्म में काजल अग्रवाल नजर आएंगी।

 Kajal Aggarwal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAJALAGGARWALOF Kajal Aggarwal

'इंडियन 2' में कमल हासन के ओपोजिट पहले नयनतारा का नाम सामने आ रहा था, लेकिन अब यह कंफर्म हो गया है कि फिल्म में काजल अग्रवाल नजर आएंगी। काजल ने अपनी तेलुगू फिल्म 'कवचं के ऑडियो लॉन्च के मौके पर इस न्यूज को कंफर्म किया। उन्होंने कहा- ''मेरे पास कमल हासन सर के साथ भी एक फिल्म है। मैं उनके साथ काम करने का इंतजार कर रही हूं।'' यह साल 1996 की फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल होगी।

'कवचं' में काजल बेल्लमकोंडा साईं श्रीनिवास के साथ दिखेंगी। उन्होंने उनके साथ दूसरी फिल्म की भी पुष्टि की। काजल ने कहा, "मैं साईं के साथ एक और फिल्म कर रही हूं। मैंने कमल हसन सर के साथ भी फिल्म साइन की है। मैं इन दोनों फिल्मों में काम करने को लेकर उत्साहित हूं।"

कमल के 64वें जन्मदिन पर, लायका प्रोडक्शंस ने आधिकारिक तौर पर 'इंडियन 2' की घोषणा की। फिल्म की शूटिंग 14 दिसंबर से शुरू होगी।

अपनी नई फिल्म '2.0' के प्रमोशन में बिजी शंकर ने खुलासा किया था कि उन्होंने हाल ही में कमल के साथ 'इंडियन 2' के लिए फोटो-शूट कराया। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर देंगे। फिल्म की टीम और इसके कलाकारों का खुलासा होना बाकी है।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पहली तस्वीर आई सामने, ग्रीन साड़ी में देसी गर्ल का ऐसा था लुक

रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अजय देवगन भी आए नजर

कॉफी विद करन 6 के अगले एपिसोड में दिलजीत दोसांझ और बादशाह धमाल मचाते आएंगे नजर

 

Latest Bollywood News