A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड काजोल की 'वीआईपी 2' करेगी दर्शकों को हैरान

काजोल की 'वीआईपी 2' करेगी दर्शकों को हैरान

काजोल इन दिनों अपनी आगामी तमिल फिल्म 'वीआईपी 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म से वह करीब एक दशक बाद तमिल फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं। फिल्म में वह दक्षिण भारत के जाने माने अभिनेता धनुष के मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई दे रही हैं।

kajol- India TV Hindi kajol

चेन्नई: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल इन दिनों अपनी आगामी तमिल फिल्म 'वीआईपी 2'  को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म से वह करीब एक दशक बाद तमिल फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं। फिल्म में वह दक्षिण भारत के जाने माने अभिनेता धनुष के मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई दे रही हैं। काजोल इस फिल्म में एक शिष्ट व्यवसायी की भूमिका निभाते दिखाई देंगी।

इसे भी पढ़े:-

फिल्म की यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "वह शिष्ट व्यवसायी की भूमिका में होंगी और इसमें उनकी भूमिका के अलग रंग होंगे। वह एक सप्ताह पहले ही सेट पर शूटिंग में शामिल होने के लिए तैयार हैं।"

सौंदर्या रजनीकांत के निर्देशन में बनी यह आगामी फिल्म 'वेलैयिल्ला पट्टाथारी' का सीक्वल है। यह पूछे जाने पर कि क्या यह सच है कि फिल्म में काजोल नकारात्मक भूमिका में हैं? इस पर सूत्र ने कहा, "उनका किरदार कुछ इस तरह का है कि धनुष के साथ उसका टकराव होता है, लेकिन उसे नकारात्मक किरदार नहीं कहा जा सकता है।"

उन्होंने कहा, "जब दर्शक फिल्म देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे।" फिल्म की शूटिग दक्षिण भारत के अलावा मुख्य रूप से पुणे में होगी। इस फिल्म का निर्माण धनुष के वंडरबार फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है।

Latest Bollywood News