A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन के बाद शूटिंग पर वापस लौटीं काजोल, फिल्म के सेट से शेयर की तस्वीर

लॉकडाउन के बाद शूटिंग पर वापस लौटीं काजोल, फिल्म के सेट से शेयर की तस्वीर

अभिनेत्री काजोल ने अपने फैंस के साथ सेट से खुद की एक बीटीएस (बिहाइंड द सीन) तस्वीर पेश की, जहां वह शूटिंग कर रही हैं।

Kajol- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAJOL लॉकडाउन के बाद शूटिंग पर वापस लौटीं काजोल, फिल्म के सेट से शेयर की तस्वीर  

बॉलीवुड अदाकारा काजोल देवगन ने अपने अगले प्रोजेक्ट के शूटिंग की शुरुआत कर चुकी हैं। शुक्रवार को अभिनेत्री ने अपने फैंस के साथ सेट से खुद की एक बीटीएस (बिहाइंड द सीन) तस्वीर पेश की, जहां वह शूटिंग कर रही हैं।

काजोल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह पारंपरिक बहुरंगी साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने पूरे स्टनिंग लुक को गोल्डन इयररिंग्स और माथे पर लाल रंग की गोल बिंदी के साथ पूरा किया।

प्यारी तस्वीर के साथ, उसने ट्वीट किया, "लॉकडाउन ने हमें बहुत बदल दिया है।।। मेरा मतलब है कि किसने सोचा होगा कि काम पर वापस आना घर वापस आने जैसा लगेगा। आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है?" 

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल को आखिरी बार अभिनेता रेणुका शहाणे की तरफ से डायरेक्ट की गई डिजिटली रिलीज फिल्म 'त्रिभंगा - टेढ़ी मेधी क्रेजी' में देखा गया था। फिल्म महिलाओं की तीन पीढ़ियों की कहानी बताती है जिसे क्रिटिक्स की तरफ से सराहना की मिली थी। इसके बाद, वह कथित तौर पर 'वेलैइल्ला पट्टाधारी 3' में दिखाई देंगी। 

Latest Bollywood News