A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का बयान, 'खुद की बेटी होने पर अपनी मां को समझ पाई'

एक्ट्रेस काजोल का बयान, 'खुद की बेटी होने पर अपनी मां को समझ पाई'

अभिनेत्री काजोल का कहना है कि खुद की बेटी होने के बाद ही उन्होंने सही मायने में अपनी मां को समझा।

Kajol,Tanuja and Nysa- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAJOL Kajol,Tanuja and Nysa

बॉलीवुड स्टार काजोल का अपनी मां व वरिष्ठ अभिनेत्री तनुजा से काफी लगाव है। वह कहती हैं कि खुद की बेटी होने के बाद ही उन्होंने सही मायने में अपनी मां को समझा। अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें अपनी बेटी निसा के होने के बाद अपनी मां के बलिदानों का एहसास हुआ।

काजोल ने आईएएनएस से कहा, "मैंने अपनी मां को तभी सही तरीके से जाना जब मेरी खुद की बेटी हुई। मैं हमेशा अपनी मां से प्यार करती थी, हमेशा उनकी प्रशंसा करती थी और सोचता थी कि वह शानदार हैं। लेकिन जब मेरी बेटी हुई तो मुझे अपनी मां को फोन करना और उनके साथ रोते हुए बातें करना सब याद है और उनसे कहती थी, 'मुझे पता है कि तुम मुझे बहुत प्यार करती हो'।"

विजय सेतुपती को तलवार से केक काटना पड़ा महंगा, मामला बढ़ता देख सोशल मीडिया पर मांफी माफी

बातचीत को याद करते हुए काजोल ने कहा, "उस समय, मैं समझ गई थी कि वह मुझसे कितना प्यार करती हैं। मैंने उनसे कहा 'आज, मैं समझती हूं कि आपने मेरे लिए कितने त्याग किए, आपने जीवन में हर चीज के बारे में कैसा महसूस किया, क्योंकि मैं थी आपके पास और आपके लिए सब कुछ कैसे बदल गया'।"

अभिनेत्री ने कहा, "और यह भी कि उन्होंने मेरी मां बनने पर कितना कुछ किया। मुझे यह तभी समझ आया, जब मेरी खुद की बेटी हुई। मुझे अहसास हुआ कि एक बच्चे को जन्म देने के लिए उन्हें क्या करना पड़ा। यह जानने के बाद मेरी मां के लिए मेरे मन में सम्मान 100 गुना बढ़ गया।"

सलमान खान बने रियलिटी म्यूजिक लीग के ब्रांड एंबेसडर

अभिनेत्री ने आगे कहा, "मुझे याद है कि जब हम छुट्टियों पर जाने वाले होते थे, तब वह फिल्मों को ना कह देती थीं। वह कहती थी, 'मुझे क्षमा करें, मैं अप्रैल और मई के महीने में काम नहीं कर पाऊंगी, क्योंकि मेरे बच्चों की छुट्टियां हैं और मैंने उनसे वादा किया कि मैं उनके साथ रहूंगी'।"

(इनपुट/आईएएनएस)

 

 

Latest Bollywood News