A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OMG! अजय देवगन नहीं बल्कि ये है काजोल का पहला प्यार, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

OMG! अजय देवगन नहीं बल्कि ये है काजोल का पहला प्यार, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

कई बार फिल्मी हस्तियों को उनके पुराने की यादों को ताजा करते हुए देखा गया है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने भी अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, लेकिन इसके कारण अब वह सुर्खियों में आ गई है। दरअसल इसमें उन्होंने पहले प्यार के बारे में...

kajol - India TV Hindi kajol

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारे अक्सर अपने बीते दिनों या बचपन की यादों को ताजा करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अभिनेत्री काजोल ने भी अपने पहले प्यार को याद किया है। उन्होंने बीते गुरुवार को फैंस को अपने पहले प्यार से रूबरू करवाया है। लेकिन इसमें खास बात यह है कि उनका प्यार कोई इंसान बल्कि एक खूबसूरत कार है। उन्होंने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "देखो मुझे क्या मिला! मेरी और मेरे पहले प्यार की तस्वीर... मेरी सबसे पहली कार।" इस तस्वीर में वह अपनी कार पर बैठकर बाल संवारती हुई दिखाई दे रही हैं। यह उनके मॉडलिंग के दिनों की तस्वीर है, जिसमें वह व्हाइट टॉप और डेनिम जीन्स बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। इस पर लाखों लाइक्स और कई हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। काजोल की पिक्चर पर उनके दोस्त और फिल्मकार करण जौहर ने भी कमेंट किया है। इसके अलावा उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि इस कार के साथ उनकी भी याद जुड़ी हुई है। उन्होंने ट्वीट किया, "मुझे इस कार में मनीष के साथ एक दर्दनाक ड्राइव याद है।"

गौरतलब है कि काजोल ने वर्ष 1999 में अभिनेता अजय देवगन से शादी की थी। इन दोनों को आज इंडस्ट्री में परफेक्ट कपल में से एक कहा जाता है। इनके दो बच्चे बेटी न्यासा और बेटा युग है। बता दें कि काजोल को पिछली बार फिल्म 'वीआईपी 2' में देखा गया था। इस फिल्म में वह धनुष के साथ मुख्य किरदार में दिखाई दी थीं।

Latest Bollywood News