A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड काजोल को बेटे युग ने सिखाई थी ये खास सीख, करीना कपूर के शो में किया खुलासा

काजोल को बेटे युग ने सिखाई थी ये खास सीख, करीना कपूर के शो में किया खुलासा

करीना कपूर खान के रेडियो शो एक एपिसोड में काजोल गई थीं। जहां उन्होंने बताया कैसे उनके बेटे युग ने उन्हें एक खास सीख सिखाई थी।

Kajol- India TV Hindi काजोल को बेटे ने सिखाई थी सीख।

करीना कपूर खान के रेडियो शो वॉट वुमेन वॉन्ट में काजोल गई थी। जहां उन्होंने अपने बच्चों, अजय और करियर के बारे में ढेर सारी बातें कीं। शो में काजोल ने एक किस्सा सुनाया जिसमें उन्होंने बताया कैसे 7 साल के युग ने उन्हे एक खास सीख सिखाई थी।

काजोल ने बताया, घर पर माता की चौकी थी। मैं नायसा को हमारे साथ बैठने के लिए कह रही थी। मैंने कहा वहां टेबिल पर क्यों बैठी हो? नायसा ने कहा- मम्मा मैं वहां नहीं बैठना चाहती हूं। मुझे गुस्सा आ गया और मैंने कहा- यहां आओ और बैठो। उसके बाद नायसा हमारे पास आकर बैठ गई। युग मेरी गोदी में चुपचुाप बैठा हुआ था। उसने मुझे कहा- मम्मा आपको नायसा को सच बोलने की वजह से डांटना नहीं चाहिए था।

युग की यह बात सुनकर काजोल काफी इंप्रेस हो गईं। उन्होंने कहा- मुझे लगा उल्टे हाथ का थप्पड़ अपने बच्चे ने मार दिया मुझे। यह एक बहुत अच्छी सलाह थी वैसे।

इसके साथ ही काजोल ने बताया उन्होंने युग और नायसा से क्या क्या सीखा है। मैं उन दोनों की म्यूजिक की आदत लेना चाहूंगी साथ ही बच्चों ने मुझे सिखाया जो सेल्फी अच्छी और कूल लगे उसे ही इंस्टाग्राम पर शेयर करो। आप हर चीज शेयर नहीं कर सकते हो। नायसा मुझे सोशल मीडिया को लेकर टिप्स भी देती रहती है।

Latest Bollywood News