A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड घर से बाहर निकलते हुए कल्कि कोचलिन रखती हैं इस बात का खास ध्यान

घर से बाहर निकलते हुए कल्कि कोचलिन रखती हैं इस बात का खास ध्यान

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने बताया है कि वह घर से बाहर जाते हुए किन बातों पर खास ध्यान देती हैं। वैसे तो कल्कि को इंडस्ट्री में उनके बिंदास स्टाइल और स्पष्ट विचारों के लिए जाना जाता है। वह अपने विचारों को जाहिर करते वक्त आलोचनाओं...

kalki- India TV Hindi kalki

मुंबई: फिल्मी सितारे जो भी पहनते हैं या जो भी करते हैं वो एक फैशन ट्रेंड बन जाता है, ऐसे में उन्हें कई चीजों का ध्यान रखना पड़ता है। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने बताया है कि वह घर से बाहर जाते हुए किन बातों पर खास ध्यान देती हैं। वैसे तो कल्कि को इंडस्ट्री में उनके बिंदास स्टाइल और स्पष्ट विचारों के लिए जाना जाता है। वह अपने विचारों को जाहिर करते वक्त आलोचनाओं से भी नहीं डरतीं, लेकिन अगर बात फैशन की हो तो कल्कि का कहना है कि वह बाहर जाते वक्त अपने परिधानों के चुनाव को लेकर सचेत रहती हैं। कल्कि से जब पूछा गया कि क्या वह बाहर जाते वक्त सचेत रहती हैं तो उन्होंने कहा, "यह स्थिति पर निर्भर करता है। लेकिन अगर मैं किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में जाती हूं तो मैं बहुत सचेत रहती हूं।"

उन्होंने कहा, "हमारे पास अलग-अलग अवसर होते हैं। जब हम रात के खाने के लिए जा रहे होते हैं, तो हम बेहतर ड्रेस में होना चाहते हैं और यह अच्छी बात है, क्योंकि यह आपको वह मौका देता है जब आप अपनी पसंद का चुनाव कर सकते हैं और यह आपको यह भी जानने में मदद करता है कि आप पर क्या अच्छा लगेगा।" कल्कि मुंबई में लक्मे फैशन वीक (एलकेडब्ल्यूएफ) विंटर/फेस्टिव 2017 के तीसरे दिन डिजाइनर निकिता म्हसालकर का परिधान पहने रैंप वॉक करते नजर आईं थीं।

इस दौरान कल्कि सफेद पोशाक में बेहद आकर्षक लग रही थीं। उन्होंने कहा, "मैं वह शख्स हूं जो खुद को रेड कार्पेट और अन्य अवसरों पर विभिन्न प्रकार के परिधानों में देखना चाहती हूं। मैंने 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' जैसी फिल्म की, जहां मुझे सात इंच की हिल पहननी पड़ी थी, इसलिए मुझे लगता है कि मेरे लिए फैशन व्यक्तित्व पर आधारित है और एक कलाकार के तौर पर हमारा बहुत उदारवादी व्यक्तित्व है।"

Latest Bollywood News