A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Nude तस्वीर पर आलोचनाएं झेल रहीं कल्कि कोचलिन का करारा जवाब, कहा- मुझे शर्म नहीं आती

Nude तस्वीर पर आलोचनाएं झेल रहीं कल्कि कोचलिन का करारा जवाब, कहा- मुझे शर्म नहीं आती

कल्कि कोचलिन को इंडस्ट्री में उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। वह अपनी कोई भी बात बेझिझक सामने रखती हैं। लेकिन इन दिनों वह अपने किसी बयान को लेकर बल्कि बल्कि अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल हाल ही में कल्कि ने अपना न्यूड...

kalki- India TV Hindi kalki

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन को इंडस्ट्री में उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। वह अपनी कोई भी बात  बेझिझक सामने रखती हैं। लेकिन इन दिनों वह अपने किसी बयान को लेकर बल्कि बल्कि अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल हाल ही में कल्कि ने अपना न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसकी वजह से वह विवादों में आ गई हैं। उनका यह फोटोशूट रीव बब्बर ने किया है। इस फोटोशूट की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसकी वजह से अब कल्कि को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को पोस्ट किए जाने के बाद  यूजर्स ने कल्कि को ट्रोल करना शुरु कर दिया है। साथ ही इस फोटोशूट को लेकर काफी आलोचना की जा रही हैं।

इस तस्वीर पर आलोचनाएं झेलने के बाद कल्कि ने जवाब देते हुए कहा, "मुझे लगता है कि आपको अपने शरीर पर गर्व महसूस करना चाहिए, न कि ये सोचना चाहिए कि दुनिया आपके बारे में क्या कहेगी। हमें हमेशा अपना व्यक्त्तिव सामने रखना चाहिए और मैंने अब तक जो भी किया है उस पर कभी शर्म नहीं आती।" बता दें कि इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "अंधेरे और रोशनी के बीच में आधी सी।"

गौरतलब है कि कल्कि जल्द ही आगामी फिल्म 'जिया और जिया' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री ऋचा चढ्डा भी मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। यह फिल्म दो ऐसी महिलाओं की कहानी है जो स्वीडन से यात्रा के लिए निकली हैं। (नस्लवाद पर बोले अली फजल, भविष्य में भी रहेगा यह जारी)

Latest Bollywood News