A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कास्टिंग काउच पर दिए सरोज खान के विवादित बयान पर भड़के कमल हासन, कही ये बात

कास्टिंग काउच पर दिए सरोज खान के विवादित बयान पर भड़के कमल हासन, कही ये बात

फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है। कई फिल्मी सितारों ने इस मामले में सामने आकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। हाल ही में जानी मानी डांस कोरियोग्राफर सरोज खान के कास्टिंग काउच को लेकर दिये गये बयान पर फिल्म जगत का बचाव करने के बाद मक्कल निधि मय्यम के प्रमुख कमल हासन ने ‘कास्टिंग काउच संस्कृति’ की आलोचना करते हुए कहा है कि....

Kamal Haasan Saroj Khan- India TV Hindi Kamal Haasan Saroj Khan

चेन्नई: इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है। कई फिल्मी सितारों ने इस मामले में सामने आकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। हाल ही में जानी मानी डांस कोरियोग्राफर सरोज खान के कास्टिंग काउच को लेकर दिये गये बयान पर फिल्म जगत का बचाव करने के बाद मक्कल निधि मय्यम के प्रमुख कमल हासन ने ‘कास्टिंग काउच संस्कृति’ की आलोचना करते हुए आज कहा कि किसी भी महिला को इसका पक्ष नहीं लेना चाहिए और फिल्म जगत में महिलाओं के अधिकारों को कमजोर नहीं करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि महिलाओं को ऐसा करने से मना करने का अधिकार है और किसी भी महिला इसके पक्ष में बात नहीं करनी चाहिए और मेरी बहन और बेटी जो कि इसी फिल्म उद्योग में का हिस्सा हैं के अधिकारों को कम करना नहीं चाहिए। बता दें कि कमल हासन की बेटी श्रृति भी तमिल और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का एक हिस्सा हैं।

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, “महिलाओं को इसके लिए मना करने का अधिकार है। उन्हें यह बात मजबूती से कहने दें। इसे (कास्टिंग काउच संस्कृति) सही नहीं ठहराया जाना चाहिए। अगर कोई इसका समर्थन करता है तो मैं मानूंगा कि वह मेरी बहनों के खिलाफ बात कर रहा है।“ गौरतलब है कि कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच का बचाव करते हुए विवादास्पद बयान दिया कि भारतीय फिल्म उद्योग बलात्कार के बाद कम से कम महिलाओं को नौकरियां तो देता है, उन्हें बेसहारा तो नहीं छोड़ता।

Latest Bollywood News