A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड काम्या पंजाबी ने की संजय दत्त के जल्दी ठीक होने की कामना, जलाई अखंड ज्योति

काम्या पंजाबी ने की संजय दत्त के जल्दी ठीक होने की कामना, जलाई अखंड ज्योति

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने संजय दत्त के जल्दी ठीक होने की कामना की है। उन्होंने अखंड ज्योति जलाई है।

sanjay dutt and kamya panjabi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PANJABIKAMYA/DUTTSANJAY संजय दत्त और काम्या पंजाबी

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। संजय दत्त को लंग कैंसर होने के बारे में पता लगने के बाद बॉलीवु़ड से लेकर टीवी सेलिब्रिटीज तक उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है और अखंड ज्योति जलाई है। काम्या अपने घर गणपति बप्पा लेकर आई हैं और साथ में अखंड ज्योत जलाई है।

काम्या पंजाबी ने ज्योति की वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आपके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना करती हूं संजय दत्त। विघ्न हर्ता विघ्न दूर करो। काम्या के इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट करके संजय दत्त के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की।

संजय दत्त कैंसर के इलाज के लिए आज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।  संजय दत्त की तस्वीरें क्लिक करने आए फोटोग्राफर्स से एक्टर ने कहा- मेरे लिए प्रार्थना करना।

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने अब संजय दत्त की बीमारी और उनके इलाज को लेकर एक स्टेटमेंट जारी किया है। इस स्टेटमेंट में मान्यता ने लोगों से गुजारिश की है कि वो बीमारी का स्टेज ना गेस करें साथ ही मान्यता ने यह भी कहा कि वो सामान्य जिंदगी जीने की कोशिश करेंगे क्योंकि ये लड़ाई लंबी चलेगी। मान्यता ने यह भी बताया कि शुरुआती इलाज जरूर मुंबई में होगा लेकिन स्थिति सामान्य होने पर विदेश भी इलाज के लिए जाया जा सकता है।

मान्यता ने आगे लिखा- ''हर कोई जो हम से पूछ रहा है, उन्हें बताना चाहूंगी कि संजू मुंबई में अपना प्रारंभिक उपचार पूरा करेंगे। हम आगे की यात्रा की योजना, कोविड की स्थिति में सुधार आने के साथ तैयार करेंगे। फ़िलहाल, संजू कोकिलाबेन अस्पताल में हमारे सबसे सम्मानित डॉक्टरों की देखरेख में है। मैं सभी से हाथ जोड़कर अनुरोध करती हूं, उनकी बीमारी के स्टेज पर अनुमान न लगाएं और डॉक्टरों को अपना काम करने दें। हम उनके प्रोग्रेस पर आप सभी को नियमित रूप से अपडेट करते रहेंगे।

 

Latest Bollywood News

Related Video