A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिलीज से पहले ही मुसीबत में फंसी कंगना की फिल्म ‘रंगून’

रिलीज से पहले ही मुसीबत में फंसी कंगना की फिल्म ‘रंगून’

कंगना रनौत, सैफ अली खान और शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रंगून' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़ो में फंसती हुई नजर आ रही है। इसकी वजह है...

KANGANA RANAUT- India TV Hindi KANGANA RANAUT

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, कंगना रनौत और शाहिद कपूर के अभिनय से सजी फिल्म ‘रंगून’ सिनेमाघरों में रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। फिलहाल ये तीनों ही सितारे अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। लेकिन फिल्म की रिलीज से कुछ ही दिन पहले ये कानूनी पचड़ों में फंसती हुई नजर आ रही है। इसकी वजह है कंगना रनौत का किरदार। फिल्म में कंगना मिस जूलिया का किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसे 50 के दशक में फिल्मों में काम करने वाली 'फीयरलेस नाडिया' के किरदार से प्रेरित बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़े:-

फिल्म प्रोडक्शन कंपनी फरियादी वाडिया मूवीटोन' ने फिल्म ‘रंगून’ के निर्देशक विशाल भारद्वाज के खिलाफ कॉपीराइट उल्लंघन का केस दर्ज करवाया है। कंपनी का कहना है कि फिल्म में कंगना का किरदार और उनका लुक 50 की दशक की अभिनेत्री ‘फीयरलेस नाडिया’ से काफी मिलता-जुलता है। इतना ही नहीं जूलिया का तकिया कलाम ‘ब्लडी हैल’ भी फीयरलेस नाडिया का बताया जा रहा है। कंपनी का कहना है कि उन्होंने सालों पहले इस कहानी का रजिस्ट्रेशन करवाया था और 10 साल पहले यूटीवी को इस फिल्म को बनाने का ऑफर भी दिया गया था, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

विशाल भारद्वाज ने जब 'रंगून' बनाने की घोषणा की उस वक्त भी कंपनी ने विरोध जताया था लेकिन विशाल ने अनसुना कर दिया था। 'रंगून' की पहली झलक देखने के बाद कंपनी के मालिक राव वाडिया ने फिल्म के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है।

हालांकि विशाल भारद्वाज का कहना है कि कंगना का किरदार नाडिया पर आधारित नहीं है, ये फिल्म सिर्फ एक लव स्टोरी है। साल 1935 में फिल्म ‘हंटरवाली’ में काम करने वाली नाडिया बॉलीवुड फिल्मों में स्टंट करने वाली पहली महिला थीं। नाडिया ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली थीं और उनका असली नाम मेरी इवांस था।

कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सैफ अली खान जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘रंगून’ इस शुक्रवार 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News