A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना और राजकुमार ने अनोखे अंदाज में बताई 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट

कंगना और राजकुमार ने अनोखे अंदाज में बताई 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट

कंगना रनौत और अभिनेता राजकुमार राव पिछले काफी वक्त से अपनी अगली फिल्म 'मेंटल है क्या' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। कुछ समय पहले फिल्म के कई पोस्टर्स जारी किए जा चुके हैं, जो काफी लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं।

rajkummar- India TV Hindi rajkummar

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता राजकुमार राव पिछले काफी वक्त से अपनी अगली फिल्म 'मेंटल है क्या' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। कुछ समय पहले फिल्म के कई पोस्टर्स जारी किए जा चुके हैं, जो काफी लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं। लेकिन अब इसकी रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। दरअसल कंगना और राजकुमार ने अपनी इस फिल्म की तारीख की घोषण की है। लेकिन इसके लिए इन दोनों ने एक अनोखा तरीका चुना है। उन्होंने इसके लिए एक वीडियो शेयर किया है।

इसमें कंगना और राजकुमार दोनों कलाकार रेट्रो अंदाज में दिख रहे हैं और दोनों एक-दूसरे से टकराते हैं और सवाल करते हैं, "मेंटल है क्या?" दोनों झगड़ते हैं फिर कंगना पूछती हैं, "मुझसे टकराए क्यों?" राजकुमार ने कहा, "अभी नहीं टकराया..मेंटल 22 फरवरी, 2019 को टकराएगा।" उन्होंने सोशल मीडिया मंच पर यह वीडियो शेयर किया है।

मेंटल है क्या' कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है और राष्ट्रीय पुरस्कार-विजेता निर्माता प्रकाश कोवेलमुडी इसका निर्देशन करेंगे। वह 'अनागनागा ओ धीरुडु और 'साइज जीरो' जैसी दक्षिणी भारतीय फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। गौरतलब है कि यह दूसरी बार है, जब राजकुमार और कंगना एक साथ दिखेंगे। इससे पहले उन्हें वर्ष 2013 की फिल्म 'क्वीन' में साथ देखा जा चुका है।

Latest Bollywood News