A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने भाई की दुल्हन का किया स्वागत, कन्या दान को लेकर लिखी बेहद खूबसूरत बात

कंगना रनौत ने भाई की दुल्हन का किया स्वागत, कन्या दान को लेकर लिखी बेहद खूबसूरत बात

कंगना रनौत इन दिनों अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में हैं। उनके भाई अक्षत और करण की शादी है। वो इस जश्न का खूब लुत्फ उठा रही हैं।

kangana ranaut brother wedding celebration watch video - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत द्वारा शेयर किया गया वीडियो वायरल हो रहा है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में हैं। उनके भाई अक्षत और करण की शादी है। वो इस जश्न का खूब लुत्फ उठा रही हैं और सोशल मीडिया पर रस्मों की फोटोज व वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। कंगना ने अपने घर में भाई की दुल्हन का स्वागत करते हुए एक वीडियो साझा किया और कन्या दान को लेकर बेहद खूबसूरत बात कही है।

कंगना रनौत ने लिखा, "करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आयी है मगर जब मैं अंजली के माता पिता के बारे में सोचती हूँ तो दिल भारी हो जाता है, आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा ख़ाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं।"

कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश में टूरिस्ट का किया स्वागत, लेकिन इन लोगों को दे डाली चेतावनी

कंगना ने अपने आउटफिट की भी कुछ फोटोज शेयर की हैं। वो पेस्टल कलर के लहंगे में नज़र आ रही हैं। गले में सफेद रंग के चोकर ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिया है। 

इससे पहले कंगना ने लिखा था, 'रंगोली की शादी जिसे एक दशक से ज्यादा हो चुका है उसकी शादी के बाद परिवार में कोई शादी नहीं हुई थी, लेकिन आज मेरे भाइयों करण और अक्षत ने परंपरा को तोड़ दिया और हमारा पैतृक घर शादी समारोहों में डूब गया। तीन सप्ताह में दो शादियां आज से शुरू हुईं रस्में।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने हाल ही में 'थलाइवी' फिल्म की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नज़र आएंगी। इसके अलावा वो 'तेजस' और 'धाकड़' जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगी।

Latest Bollywood News