A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने किया बहन रंगोली का बचाव, कहा- सरकार को बंद कर देने चाहिए ट्विटर जैसे विदेशी प्लेटफॉर्म

कंगना रनौत ने किया बहन रंगोली का बचाव, कहा- सरकार को बंद कर देने चाहिए ट्विटर जैसे विदेशी प्लेटफॉर्म

कंगना ने आगे कहा कि हमने तो सिर्फ उनके बारे में कहा है जो पत्थर फेंक रहे हैं सभी के बारे में नहीं।

<p>कंगना रनौत ने किया...- India TV Hindi Image Source : TWITTER कंगना रनौत ने किया बहन रंगोली का बचाव

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट आपत्तिजनक पोस्ट की वजह से सस्पेंड कर दिया गया है। रंगोली पर आरोप था कि उन्होंने एक समुदाय के खिलाफ गलत कमेंट किया है। अब इस मामले में रंगोली की बहन कंगना रनौत का भी बयान आ गया है। कंगना ने वीडियो शेयर करके इस बारे में बोला है। इस वीडियो में कंगना रनौत ने सुजैन की बहन फराह खान अली और अन्य लोगों पर अपनी बात रखी है। कंगना का ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

कंगना ने कहा है कि रंगोली ने जो ट्वीट किया है उसमें कहा था कि डॉकटर्स और पुलिसवालों पर पत्थरों से हमला करने वालों को गोली मार देना चाहिए। फराह अली खान और रीमा कागती ने इस बारे में शिकायत की है, लेकिन कहीं भी अगर रंगोली के किसी ट्वीट में किसी धर्म समुदाय के खिलाफ कुछ मिलेगा तो मैं और वो सामने आकर माफी मांगेगे।

कंगना ने आगे कहा कि क्या फराह खान अली और रीमा कागती क्या धर्म विशेष के सभी लोगों को आतंकवादी समझती हैं क्या?  हमने तो सिर्फ उनके बारे में कहा है जो पत्थर फेंक रहे हैं सभी के बारे में नहीं। कंगना ने कहा कि मैं केंद्र सरकार से बस इतना कहना चाहती हूं ऐसे विदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जो हमारे देश को खा रहे हैं ऐसे प्लेटफॉर्म को बैन कर देना चाहिए। कंगना ने सरकार से स्वनिर्मित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तैयार किये जाने की गुजारिश की।

कंगना रनौत ने आगे बबीता फोगाट के वीडियो के बारे में भी बात की। कंगना ने कहा कि बबीता जी ने अपनी बात कही तो उन्हें धमकियाँ दी जाने लगी। क्या राष्ट्रवाद पर अपनी राय रखना गलत है ? अगर बबीता जी को कुछ हो जाता तो कोई दूसरी राष्ट्रवाद की आवाज नहीं उठेगी। कोई और ऐसी आवाज उठाता है तो उसकी जॉब छीन ली जाती है। कंगना ने केंद्र सरकार से बबीता फोगाट की सुरक्षा की मांग की।

Latest Bollywood News

Related Video