A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ट्रेलर से पहले फिल्म 'मणिकर्णिका' का पोस्टर हुआ रिलीज, राजसिंहासन पर बेटे के साथ बैठी नजर आईं कंगना रनौत

ट्रेलर से पहले फिल्म 'मणिकर्णिका' का पोस्टर हुआ रिलीज, राजसिंहासन पर बेटे के साथ बैठी नजर आईं कंगना रनौत

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर रिलीज होने से पहले एक पोस्टर रिलीज हुआ है।

Kangana Ranaut- India TV Hindi Image Source : TWITTER Kangana Ranaut

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका' का आज ट्रेलर रिलीज होने वाला है। ट्रेलर के पहले फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें कंगना राज सिंहासन पर एक बच्चे को गोद में लेकर बैठी हुई हैं। उनका यह लुक काफी शानदार है। ट्रेलर आज दोपहर 2 बजे रिलीज होने वाला है। ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी पहले दी जा चुकी है।

फिल्म में कंगना रनौत रानी लक्षमीबाई की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे भी नजर आने वाली हैं। बॉलीवुड में फिल्म मणिकर्णिका से डेब्यू करने वाली अंकिता झलकारी बाई का रोल निभा रही हैं। 

फिल्म के कई कलाकारों की झलकियां पोस्टर के जरिए देखी जा चुकी हैं। ट्रेलर के रिलीज से कुछ दिन पहले से ही कलाकारों के पोस्टर रिलीज होना शुरु हो गए थे। इससे पहले कंगना रनौत के भी कई लुक सामने आ चुके हैं। अब सभी को ट्रेलर के लॉन्च होने का इंतजार है।

कंगना और फिल्म के एक्शन डायरेक्टर ने यह सुनिश्चित किया कि वो फिल्म में उन्हीं हथियारों और तोपखानों का इस्तेमाल करेंगे जो 19वीं शताब्दी में मशहूर था। उस वक्त के लोगों के लिए राइफल्स नए थे। केवल कुछ लोग ही हथियारों का इस्तेमाल करते थे। उस वक्त लोग तलवार और छोटी पिस्तौल को इस्तेमाल में लेते थे। जब ब्रिटिश सेना एनफील्ड राइफल्स से लड़ती थी, रानी लक्ष्मी बाई उनका मुकाबला तलवारों से करती थीं। इस फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही कंगना ने 5 किलो की ढाल लेकर फिल्म की शूटिंग की।

फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म को 50 से अधिक देशों में रिलीज होगी। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

विक्की कौशल पर चला 'विक्की डोनर' का जादू, सबके सामने किया किस

क्या आपको करण जौहर का असली नाम पता है?, शो में पहली बार हुआ खुलासा

Latest Bollywood News