A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत का नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद पहला रिएक्शन, पोस्ट किया ये VIDEO

कंगना रनौत का नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद पहला रिएक्शन, पोस्ट किया ये VIDEO

एक्ट्रेस कंगना रनौत को 'मणिकर्णिका' और 'पंगा' फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। राष्ट्रीय पुरस्कार के नामों की घोषणा होने के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर सभी को शुक्रिया कहा।

Kangana Ranaut - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT Kangana Ranaut 

एक्ट्रेस कंगना रनौत को 'मणिकर्णिका' और 'पंगा' फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। ये चौथा मौका है जब कंगना को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। राष्ट्रीय पुरस्कार के नामों की घोषणा होने के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर सभी को शुक्रिया कहा। 

कंगना ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना रनौत प्रसून जोशी, शंकर एसान लॉय, समेत अपनी दोनों फिल्मों की कास्ट और क्रू का शुक्रिया अदा किया। इसके साथ ही अभिनेत्री ने नेशनल फिल्म अवॉर्ड की ज्यूरी, ऑडियंस को भी धन्यवाद कहा। देखिए कंगना रनौत का ये वीडियो..


 
राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के 67वें समारोह का आयोजन के दौरान जैसे ही कंगना रनौत के नाम की घोषणा हुई तो सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हे बधाई संदेश भेजने लगे। कंगना का ये अवॉर्ड इसलिए भी इस बार ज्यादा खास है क्योंकि जन्मदिन के ठीक एक दिन पहले उन्हें इतने बड़े सम्मान से नवाजा गया। कंगना रनौत का जन्मदिन 23 मार्च को है। 

National Film Awards: कंगना बेस्ट एक्ट्रेस, मनोज बाजपेयी और धनुष बेस्ट एक्टर, सुशांत की 'छिछोरे' सर्वश्रेष्ठ फिल्म

पहले भी कंगना को मिल चुके 3 अवॉर्ड 
इससे पहले भी कंगना रनौत तीन बार नेशनल अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं।  साल 2008 में रिलीज फिल्म 'फैशन' के लिए कंगना को बेस्ट सर्पोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। इसके बाद 2014 में आई फिल्म 'क्वीन' के लिए  सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और साल 2015 में रिलीज फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड अपने नाम किया था।

कंगना रनौत के अलावा मनोज बाजपेयी को उनकी फिल्‍म 'भोंसले' के ल‍िए बेस्‍ट एक्‍टर का और एक्‍टर धनुष को 'असुरन'  के लिए बेस्‍ट एक्‍टर का अवॉर्ड म‍िला है। इस साल सर्वश्रेष्‍ठ फीचर फिल्‍म (ह‍िंदी) का पुरस्‍कार सुशांत स‍िंह राजपूत की स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हुई आखिरी फिल्‍म 'छ‍िछोरे' को म‍िला है। 

 

 

 

 

Latest Bollywood News