A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शूटिंग के दौरान कंगना रनौत हुईं गंभीर रूप से घायल, व्हीलचेयर के बिना चलना हुआ मुश्किल

शूटिंग के दौरान कंगना रनौत हुईं गंभीर रूप से घायल, व्हीलचेयर के बिना चलना हुआ मुश्किल

कंगना रनौत पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। वह अपनी इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। लेकिन हाल ही में कंगना के फैंस के लिए बुरी खबर आ रही हैं। दरअसल फिल्म के सेट पर कंगना...

kangana ranaut- India TV Hindi kangana ranaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। वह अपनी इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। लेकिन हाल ही में कंगना के फैंस के लिए बुरी खबर आ रही हैं। दरअसल फिल्म के सेट पर कंगना रनौत के घायल होने की खबरे सामने आई हैं। जोधपुर में चल रही इस फिल्म के स्टंट सीन्स की शूटिंग के दौरान कंगना के साथ यह हादसा हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक शूट करते हुए उनके पैर में चोट आई है। फिलहाल कंगना व्हीलचेयर पर हैं। उनका प्राथमिकी उपचार किया जा रहा है, लेकिन अब बेहतरीन ट्रीटमेंट के लिए वह मुंबई वापस आ चुकी हैं।

गौरतलब है कि जोधपुर के मेहरानगढ़ किले में इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी। खबरों के मुताबिक यह घटना मंगलवार रात की है, उस समय कंगना एक स्टंट सीन कर रही थीं। दरअसल इस सीन में कंगना को एक ऊंची दीवार से घोड़े पर छलांग लगाकर उस पर बैठना था, लेकिन जैसे ही कंगना ने इस सीन को शूट करना शुरु किया वह पैर के बल धड़ाम से जाकर जमीन पर गिर पड़ीं।

बता दें कि इससे पहले भी कंगना 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के लिए कई स्टंट सीन्स शूट कर चुकी हैं। इस फिल्म में वह तलवारबाजी करती भी दिखाई देने वाली हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि तलवारबाजी वाले शूट करते हुए भी कंगना की दोनों आईब्रो के बीचों-बीच एक कट लग गया था। हालांकि इसका बेहतर इलाज कर लिया गया। लेकिन अब उनके दायें पैर में आई चोट को लेकर डॉक्टर का कहना है कि, चोट लगी है हालांकि अच्छी बात यह है कि कोई फ्रैक्चर नहीं हुआ है।

Latest Bollywood News