A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत, करण जौहर सहित इन सेलिब्रिटीज को दिया जाएगा पद्मश्री अवार्ड, ट्वीट कर कहा- शुक्रिया

कंगना रनौत, करण जौहर सहित इन सेलिब्रिटीज को दिया जाएगा पद्मश्री अवार्ड, ट्वीट कर कहा- शुक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, सिंगर अदनाम सामी और डायरेक्टर प्रोड्यूसर एकता कपूर और करण जौहर को पद्म श्री अवार्ड से नवाजा जाएगा।

<p>कंगना रनौत करण जौहर</p>- India TV Hindi कंगना रनौत करण जौहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, सिंगर अदनाम सामी और डायरेक्टर प्रोड्यूसर एकता कपूर और करण जौहर को पद्म श्री अवार्ड से नवाजा जाएगा। इनके साथ ही गायक सुरेश वाडकर अनुभवी टीवी अभिनेता सरिता जोशी को भी देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इस साल 118  प्रतिष्ठित हस्तियों को पद्म श्री अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

पद्म श्री से सम्मानित होने के बारे में बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा, "मैं स्तब्ध हूं और मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं इस मान्यता के लिए अपने देश का शुक्रिया अदा करती हूं और मैं इसे हर उस महिला को समर्पित करती हूं जो सपने देखने की हिम्मत रखती है। हर बेटी के लिए ... हर मां के लिए।" ... और महिलाओं के सपने जो हमारे देश के भविष्य को आकार देंगे। "

करण जौहर ने ट्वीट कर पद्म श्री अवार्ड से सम्मानित होने के लिए शुक्रिया कहा है।

फिल्ममेकर एकता कपूर ने पद्म श्री से सम्मानित किए जाने पर ट्वीट कर शुक्रिय कहा है।

सिंगर अदनान सामी ने पद्म श्री से सम्मानित होने पर ट्वीट कर कहा- किसी भी कलाकार के लिए सबसे बड़ा पल उसकी सरकार द्वारा सराहा और पहचाना जाना है। मैं भारत सरकार द्वारा पद्म श्री ’से सम्मानित होने के लिए असीम आभार से अभिभूत हूं। यह 34 साल की संगीतमय यात्रा रही है। ‘बहुत शुक्रिया’ !!

Latest Bollywood News