A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने की रणवीर सिंह, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की तारीफ, कहा- पसंद आया काम

कंगना रनौत ने की रणवीर सिंह, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की तारीफ, कहा- पसंद आया काम

कंगना रनौत की फिल्म पंगा जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस साल के आखिरी में उनकी बहन रंगोली ने ट्वीट करके बताया कंगना को किस सितारे का काम अच्छा लगा है।

Kangana ranaut and Vicky kaushal- India TV Hindi कंगना रनौत और विक्की कौशल

इस साल कई सुपरहिट फिल्में रिलीज हुई हैं। साल की हाईलाइट फिल्मों में रणवीर सिंह की गली बॉय, विक्की कौशल की उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक और आयुष्मान खुराना की अंधाधुन शामिल हैं। विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना को अपनी इन फिल्मों के लिए नेशनल अवार्ड से भी नवाजा गया है। कंगना रनौत की भी इस साल कई फिल्में रिलीज हुई हैं। कंगना ने खुलासा किया है कि उन्हें इस साल कौन से एक्टर की एक्टिंग सबसे ज्यादा पसंद आई है।

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ट्विटर पर रणवीर सिंह, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर सहित कई सितारों की तारीफ की है साथ ही बताया उन्हें इन सभी सेलिब्रिटी का काम पसंद आया है।

रंगोली ने ट्वीट किया- जैसे साल खत्म होने जा रहा है मैंने कंगना से उन्हें इस साल किन सेलिब्रिटीज की परफार्मेंस अच्छी लगी। कंगना ने कहा- उन्हें सोनचिड़िया में भूमि पेडनेकर का काम बहुत पसंद आया। उन्होंने बहुत शानदार एक्टिंग की। वहीं कंगना ने मृणाल ठाकुर और राधिका मदान को स्पेशल कॉम्प्टिमेंट दिया। इन लड़कियों में सच्चा टैलेंट है और आने वाले सालों में शाइन करेंगे।

रंगोली ने आगे लिखा- एक्टर्स में सिद्धांत चतुर्वेदी, रणवीर सिंह और विक्की कौशल ने इस साल अपना बेस्ट दिया। तो उन्हें मुबारकबाद।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' 24 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है। फिल्म में कंगना के साथ जस्सी गिल और ऋचा चड्ढा अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह एक कबड्डी प्लेयर की कहानी है। 

Latest Bollywood News