A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'थलाइवी' से कंगना रनौत का नया लुक आया सामने, क्लासिकल डांसर के रूप में आईं नज़र

'थलाइवी' से कंगना रनौत का नया लुक आया सामने, क्लासिकल डांसर के रूप में आईं नज़र

 'थलाइवी' फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है, जिसमें कंगना उनका किरदार निभा रही हैं। 

Kangana Ranaut new glimpse Thalaivi- India TV Hindi 'थलाइवी' फिल्म से कंगना का नया लुक

बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत इन दिनों अपकमिंग मूवी 'थलाइवी' को लेकर लगातार चर्चा में हैं। अब फिल्म से उनका नया लुक सामने आया है, जिसमें वो क्लासिकल डांसर के रूप में नज़र आ रही हैं। बता दें कि 'थलाइवी' फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है, जिसमें कंगना उनका किरदार निभा रही हैं। 

आईएएनएस के मुताबिक, कंगना रनौत ने अपने मनाली वाले घर को पूरी तरह से डांस स्टूडियो में बदल दिया है। वह अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' के लिए तैयारी कर रही हैं। तमिल में 'थलाइवी' और हिंदी में 'जया' नामक इस फिल्म को दक्षिण के जाने-माने निर्देशकों में से एक ए. एल. विजय निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म 26 जून 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

बाहुबली' और 'मणिकर्णिका' फेम लेखक के. वी. विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित इस फिल्म का बिब्री एंड कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर.सिंह कर रहे हैं।

वहीं, अभिनेता अरविंद स्वामी को मुख्य रूप से मणि रत्नम की फिल्म 'रोजा' में उनके किरदार के लिए याद किया जाता है, फिलहाल अरविंद बायोपिक 'थलाइवी' में तमिल सुपरस्टार और पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन की भूमिका निभाएंगे।

Latest Bollywood News