A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने कोरोना वायरस को बताया बड़ी आपदा, लॉकडाउन पर दी अपनी राय

कंगना रनौत ने कोरोना वायरस को बताया बड़ी आपदा, लॉकडाउन पर दी अपनी राय

कंगना रनौत ने कोरोना वायरस को मुश्किल की घड़ी बताया है। उन्होंने लॉकडाउन पर अपनी राय दी है।

kangana ranaut- India TV Hindi कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपने विचार रखने से पीछे नहीं हठती हैं। दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस को कंगना रनौत ने विश्व युद्ध से भी बड़ी आपदा बताया है। कंगना इस समय अपने होमटाउन मनाली में समय बिता रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक टीवी चैनल पर बातचीत में लॉकडाउन पर अपनी राय रखी है। कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी इस बातचीत की वीडियो भी शेयर की है।

कंगना ने  इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा- लोग सोच रहे हैं कि यह एक दिन में चला जाएगा तो ऐसा नहीं है। यह एक व्यक्तिगत लड़ाई है। हमे इसके खिलाफ साथ में मिलकर सोचना होगा। अपने साथ पड़ोसी, सोसाइटी और देश के बारे में सोचना भी जरुरी है। देश के भविष्य की खुद जिम्मेदारी लेनी होगी। सरकार हमारे लिए बहुत कुछ कर रही है हमे भी इसके साथ जागरुक होना होगा।

कंगना से जब फिल्म इंडस्ट्री के मजदूरों और वर्कस् की मदद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-हम सभी अपना काम कर रहे हैं और उनके लिए डोनेट भी कर रहे हैं।  अर्थव्यवस्था के लिए हमारी भारी चिंता ने हम सभी को उस स्थिति में पहुंचा दिया है जहां हम मानव कल्याण की कोई चिंता नहीं करते हैं। यह एक संभावित जैव युद्ध भी हो सकता है जहां देश एक-दूसरे की अर्थव्यवस्थाओं को गिराने की कोशिश कर रहे हैं।  हमें इस बात को प्रतिबिंबित करना होगा कि हम एक राष्ट्र के रूप में लोगों के रूप में कहाँ उतरे हैं। 

कंगना ने कहा- अगर यह लॉकडाउन 21 दिनों तक चला तो हम आर्थिक रुप से दो साल पीछे चले जाएंगे। लेकिन अगर यह 21 दिन से आगे बढ़ जाता है तो यह हमारे देश के लिए विनाशकारी स्थिति होने वाली है क्योंकि हम एक विकासशील हैं। 

Latest Bollywood News