A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना ने विकास बहल पर सेक्सुअल हरैसमेंट का लगाया था आरोप, जिस पर सोनम ने कहा कुछ ऐसा कि भड़क गईं कंगना

कंगना ने विकास बहल पर सेक्सुअल हरैसमेंट का लगाया था आरोप, जिस पर सोनम ने कहा कुछ ऐसा कि भड़क गईं कंगना

नम के इस बयान के बाद कंगना को बुरा लग गया। उन्होंने कहा कि सोनम को ये अधिकार किसने दिया है कि वो मुझे जज करें।

Sonam-Kangana- India TV Hindi Sonam-Kangana

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी बेबाक बोली के लिए जानी जाती हैं, लेकिन कभी-कभी अपने बयानों की वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है। हाल ही में सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ एक टॉक शो में पहुंची। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे किए। इस दौरान सोनम कपूर ने एक सवाल के जवाब में कंगना रनौत का नाम ले लिया था। जिससे कंगना को बुरा लग गया।

दरअसल सोनम से जब पूछा गया कि ट्रबलमेकर (मुसीबत खड़ी करने वाला) पर उनकी क्या राय है, या उनके हिसाब से कौन है। इस पर सोनम ने कंगना रनौत का नाम ले लिया था। सोनम ने हंसते हुए कहा कि कंगना रनौत इस काम में माहिर हैं। मी टू अभियान के बारे में बात करते हुए सोनम से विकास बहल के बारे में भी पूछा गया। बता दें, विकास बहल पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसके बाद कंगना रनौत ने भी माना कि विकास ने कई मौकों पर उन्हें असहज महसूस करवाया है और कहा कि वो शेखी बघारता था कि मैं शादी शुदा होने के बावजूद हर रोज नई महिला के साथ यौन संबंध बनाता हूं। कंगना ने यह भी कहा था कि वो मुझे कसकर पकड़ लेता था और मेरे बाल सूंघता था।

कार्यक्रम में जब आगे सोनम से जब पूछा गया कि विकास बहल वाले मामले पर आपको लगता है कि मी टू अभियान के बाद आवाज उठेगी और लोग बोलेंगे। इस पर सोनम ने कंगना का नाम लेते हुए कहा- कंगना ने आवाज उठाई है, हालांकि कभी कभी उनकी बातों को गंभीरता से लेना मुश्किल होता है, वो अविश्वसनीय लगती हैं। लेकिन वह मुखर हैं और हमेशा अपनी बात बेबाकी से रखती हैं।

सोनम के इस बयान के बाद कंगना को बुरा लग गया। उन्होंने कहा कि सोनम को ये अधिकार किसने दिया है कि वो मुझे जज करें। मैंने अपनी मर्जी से मी टू स्टोरी शेयर की है। उन्हें ये हक नहीं है कि वो मुझे जज करें। क्या सोनम कपूर के पास लाइसेंस है कि वह कुछ महिलाओं पर यकीन करें और कुछ पर नहीं।

सोनम ने आगे यह भी कहा कि वह अपने देश को रिप्रजेंट करती हैं और वो सोनम की तरह अपने पिता के नाम पर नहीं जानी जाती हैं। उन्होंने अपनी जगह खुद बनाई है और क्रेडिबिलिटी के लिए जानी जाती हैं।कंगना ने आगे सोनम की एक्टिंग स्किल पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा- ना तो सोनम को ग्रेट एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है और ना ही वो कोई अच्छी वक्ता हैं। ऐसे में उन्हें कोई अधिकार नहीं है कि वो मुझे जज करें।

Also Read:

चेतन भगत पर दो महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया

मलाइका अरोड़ा संग संदीप खोसला की पार्टी में पहुंचे अर्जुन कपूर, देखें तस्वीरें

महाराष्ट्र में तनुश्री के खिलाफ किसानों की विधवाओं के किया प्रदर्शन, जलाई तस्वीरें

Latest Bollywood News