A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत परिवार संग निकलीं पिकनिक मनाने, पहाड़ों और झील में की मस्ती

कंगना रनौत परिवार संग निकलीं पिकनिक मनाने, पहाड़ों और झील में की मस्ती

कंगना रनौत अपने परिवार के साथ मनाली पिकनिक मनाने गई थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पिकनिक का वीडियो शेयर किया है।

kangana ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TEAM_KANGANA_RANAUT कंगना रनौत

कंगना रनौत मनाली में कुछ समय का आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री ने यहां की पहाड़ियों पर अपने परिवार के लिए पिकनिक का आयोजन किया। कंगना की टीम ने ट्वीट किया, "कंगना ने अपने परिवार के लिए पिकनिक का आयोजन किया। भले ही वे ग्रीन जोन में हों, लेकिन वे हिमाचल प्रदेश के अधिकारियों द्वारा दी गई सभी अनुमतियों की प्रशंसा करते हैं।"

उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें कंगना को हंसते हुए हरी घास पर लुढ़कते हुए देखा जा सकता है। जाहिर है, वह अपनी बहन रंगोली और भतीजे पृथ्वी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

इस दौरान परिवार के अन्य सदस्य भी आनंद लेते नजर आए, वे एक साथ भोजन करते, बातचीत करते, हंसते-मुस्कुराते नजर आए। सबने साथ मिलकर गाना गाया और डांस भी किया। कंगना को अपनी मां के साथ खुशी से नाचते हुए भी देखा जा सकता है।

अभिनेत्री की डिजिटल टीम ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "कंगना रनौत ने अपने परिवार के लिए पिकनिक का आयोजन किया, वहीं लॉकडाउन के कारण घाटी में कोई पर्यटक नहीं है। इसका परिणाम? घाटी में आजादी और खुशहाल समय जो उन्होंने सालों से नहीं देखा। प्रकृति के पास हमारे उपचार का अपना एक तरीका है, जिसे हमें बस तलाश करने की आवश्यकता है!"

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News