A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू के ट्वीट पर कंगना रनौत का पलटवार, कहा- 'तू हमेशा सस्ती ही रहेगी... '

तापसी पन्नू के ट्वीट पर कंगना रनौत का पलटवार, कहा- 'तू हमेशा सस्ती ही रहेगी... '

घर पर छापेमारी के बाद तापसी पन्नू ने चुप्पी तोड़ी थी और ट्वीट किए थे, जिसमें 'सस्ती' शब्द का प्रयोग किया, जिसके बाद अब कंगना रनौत ने इस पर पलटवार किया है।

कंगना रनौत ने तापसी पन्नू पर किया पलटवार - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: TAAPSEE/KANGANARANAUT कंगना रनौत ने तापसी पन्नू पर किया पलटवार 

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने घर पर छापेमारी के बाद आज अपनी चुप्पी तोड़ी और ट्विटर पर अपनी सफाई दी। उन्होंने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए और अपने ऊपर लगे आरोपों का जिक्र किया। अब उनके इस रिएक्शन पर कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है। कंगना ने पलटवार करते हुए लिखा है- 'तू हमेशा सस्ती ही रहेगी।' 

कंगना ने तापसी के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, "तू हमेशा सस्ती ही रहेगी। क्योंकि तुम सब रेपिस्ट्स का फेमिनिस्ट हो। तुम्हारे रिंग मास्टर कश्यप पर साल 2013 में टैक्स चोरी को लेकर छापेमारी हुई थी। सरकारी ऑफिशियल रिपोर्ट सामने आ गई है और अगर तुम दोषी नहीं हो तो इसके खिलाफ कोर्ट में जाओ और इस पर वहां से साफ होकर आओ.. आगे बढ़ो सस्ती।"

Image Source : kangana ranaut reaction on taapsee pannuकंगना रनौत ने किया पलटवार

IT रेड के बाद तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, ट्विटर पर 3 बातों को लिखकर कहा- अब इतनी सस्ती भी नहीं...

तापसी पन्नू का ट्वीट:

तापसी ने अपने ट्वीट में आरोपों का जिक्र किया है, जो उन पर लगाए गए हैं। साथ ही मजाक भी किया है। अभिनेत्री ने कहा कि पेरिस में उनके नाम पर कोई बंगला नहीं है। 5 करोड़ के भुगतान की कोई रसीद नहीं है। साथ ही ये भी कहा कि 2013 में उनकी संपत्ति पर कोई छापा नहीं पड़ा था। तापसी ने अंत में ये भी लिखा कि 'अब वो इतनी सस्ती भी नहीं हैं'। इसी के जवाब में अब कंगना ने पलटवार किया है, क्योंकि तापसी के लिए इस शब्द का प्रयोग ज्यादातर कंगना ने ही किया है। 

तापसी पन्नू को लेकर आयकर विभाग ने कही ये बात 

तापसी पन्नू के परिसर में छापेमारी पर टिप्पणी करते हुए आयकर विभाग ने कहा कि जांच में इस बात के सबूत मिले हैं कि पन्नू ने 5 करोड़ रुपये नकद में लिए। इसकी आगे की जांच जारी है। बयान में कहा है कि प्रोड्यूसरों एवं डायरेक्टर के 'फर्जी' खर्चे में लगभग 20 करोड़ रुपये कर (टैक्स) का गबन हो सकता है। इसी तरह के निष्कर्ष पन्नू के मामले में भी सामने आए हैं।

बता दें कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, उनके सहयोगियों और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के परिसरों पर आयकर विभाग के छापे एवं तलाशी के दौरान जांच एजेंसी को करोड़ों रुपये के हेरफेर का पता चला है। अनुराग कश्यप और उनके सहयोगियों ने मिलकर फैंटम फिल्म्स के नाम से प्रोडक्शन हाउस खोला था जो अब बंद हो चुका है। आयकर विभाग ने दिल्ली, हैदराबाद, मुंबई और पुणे में फैंटम फिल्म्स से जुड़े 28 ठिकानों पर रेड मारी। इसके अलावा, अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, विकास बहल, मधु मेंटेना और टैलेंट मैनेजमैंट कंपनी क्वान के कुछ अधिकारियों और एक अन्य टैलेंट मैंनेजमेंट कंपनी के परिसरों पर भी छापेमारी की।

 

 

Latest Bollywood News