Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड ऋतिक रोशन के 'सुपर 30' की...

ऋतिक रोशन के 'सुपर 30' की रिलीज डेट टालने पर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट

ऋतिक रोशन के फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के पोस्ट पर कंगना रनौत ने रिएक्ट किया है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 10 May 2019, 7:02:14 IST

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) और राजकुमार राव(Rajkummar Rao) की फिल्म मेंटल है क्या(Mental hai kya) 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। इसी हफ्ते एकता कपूर ने फिल्म की रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट की थी। इसी दिन ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30) भी रिलीज होने वाली थी। मदर अब ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की अनाउंसमेंट कर दी है। जिसके बाद कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन के पोस्ट पर रिएक्ट किया है।

जैसे ही ऋतिक रोशन ने सपर 30 की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। जिसके कुछ समय बाद ही कंगना रनौत ने एक स्टेटमेंट में कहा- ऋतिक रोशन, मधु मेनटेना और एकता कपूर ने मिलकर फैसला किया था कि वह सुपर 30 की रिलीज डेट को आगे बढ़ाएंगे और एकता कपूर अपनी फिल्म मेंटल है क्या 26 अप्रैल को रिलीज करेंगी। उन्होंने बीते हफ्ते इसका फैसला किया था। मुझे समझ नहीं आ रहा ऋतिक ने  यह रोने वाली स्टोरी क्यों पोस्ट की है लेकिन मैं खुश हूं मेंटल है क्या फिल्म अकेले रिलीज हे रही है। मैं अपने प्रोड्यूसर एकता कपूर को सेल्यूट करती हूं की उन्होंने मेल डोमिनेटिंग इंडस्ट्री में अपना रास्ता बनाया है। यह करना आसान नहीं है जो उन्होंने किया है। मैं उनकी शक्ति और साहस के लिए सराहना करनी हूं।

आपको बता दें ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर कल शाम को एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा था- वह किसी विवाद में नहीं फंसना चाहते और इसीलिए उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी है। उन्होंने यह भी कहा है कि किसी भी तरह की पर्सनल ट्रॉमा और मानसिक हिंसा से बचने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है। हालांकि अपने पोस्ट में उन्होंने यह नहीं बताया है कि उनकी फिल्म कब रिलीज़ होगी। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आमिर खान ने बेटी ईरा के बर्थ डे पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

सोनाली बेंद्रे: मनीषा कोइराला ने कैंसर से लड़ने में की मदद

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन