A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनू सूद के कोरोना से जल्द ठीक होने पर कंगना ने दिया रिएक्शन, बोलीं - ये वैक्सीन का है कमाल

सोनू सूद के कोरोना से जल्द ठीक होने पर कंगना ने दिया रिएक्शन, बोलीं - ये वैक्सीन का है कमाल

सोनू सूद ने हाल ही में कोरोना को मात दी है, वह वैक्सीन लगवाने के बाद भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। वह अपने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए, उन्होंने बताया कि वह निगेटिव हैं।

Sonu Sood- India TV Hindi Image Source : OFFICIAL HANDLES सोनू सूद के कोरोना से जल्द ठीक होने पर कंगना ने दिया रिएक्शन

सोनू सूद ने हाल ही में कोरोना को मात दी है, वह वैक्सीन लगवाने के बाद भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। वह अपने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए, उन्होंने बताया कि वह निगेटिव हैं। उनके सभी दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों ने अभिनेता के कोरोना को मात देने पर खुशी व्यक्त की हैं और इनमें से कंगना रनौत भी हैं। सोनू सूद के कोरोना से जल्द ही उबर पर कंगना ने भारत निर्मित वैक्सीन को श्रेय दिया। उन्होंने बताया कि वैक्सीन की वजह से सोनू सूद इतनी तेजी से ठीक होने में मदद मिली हैं। उन्होंने उल्लेख किया कि सोनू सूद ने वैक्सीन की पहली डोज ली थी और इसलिए उन्होंने इतनी तेजी से रिकवर किया।

कंगना रनौत ने यह भी उल्लेख किया कि सोनू सूद को शायद लोगों को भारत में बनी वैक्सीन की डोज लेने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए, लेकिन इसके बारे में भी लिखा है कि ये वैक्सीन बर्बाद भी हो रहा है। कंगना ने लिखा, "सोनू जी, आपने वैक्सीन की पहली डोज ली, इसलिए मुझे लगा कि आप बहुत तेजी से ठीक हो गए हैं, हो सके तो आप भारत में बनी वैक्सीन को लेने के लिए लोगों में अपील करें, ताकि लोगों ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लें और ये वैक्सीन बर्बाद न हो।" 

बीते शुक्रवार को सोनू सूद की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई थी, एक्टर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। एक्टर ने जो फोटो शेयर की है उसमें उन्होंने हाथों के साइन से कोविड निगेटिव होने के संकेत दिए। लेकिन सोनू सूद के इस पोस्ट में जिसने ध्यान खींचा वो उनका मास्क है। सोनू सूद ने कॉटन का वाइट कलर का मास्क लगाया है, उस मास्क में कुछ लिखा हुआ दिखता है, जब ध्यान से उसे पढ़ो तो उसमें लिखा है- मैं पहले कुर्ता हुआ करता था।

यानी कि वो मास्क सोनू सूद ने कुर्ते से बनवाया है। देखिए एक्टर का पोस्ट- 

 

 

Latest Bollywood News