A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मेक्सिको ट्रिप को याद कर कंगना रनौत ने शेयर की पुरानी तस्वीर, हो रही वायरल

मेक्सिको ट्रिप को याद कर कंगना रनौत ने शेयर की पुरानी तस्वीर, हो रही वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मेक्सिको ट्रिप को याद करते हुए अपनी पुरानी तस्वीर पोस्ट की।

Kangana Ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT Kangana Ranaut

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने मेक्सिको ट्रिप को याद करते हुए बिकिनी पहनकर खिंचवाई अपनी पुरानी तस्वीर पोस्ट की। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वहा लाल बिकिनी पहने बीच पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। वह कैमरे की तरफ पीठ करके बैठी नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "गुड मॉर्निग दोस्तों। मैं अपनी जिंदगी में जिस सबसे एक्साइटेड जगह पर गई, वह मैक्सिको है। खूबसूरत, लेकिन एक अप्रत्याशित जगह। मैक्सिको के छोटे से आइलैंड टुलुम से एक तस्वीर।"फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर इस तस्वीर को अब तक 539 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।  

कंगना फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। कुछ दिन पहले वो अपने भाई की शादी की तस्वीरों की वजह से सुर्खियां में रहीं तो वहीं अपने आने वाली फिल्म 'थलाइवी' की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। 'थलाइवी'  फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की बायोपिक है। इस फिल्म में कंगना जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी। 

नीना गुप्ता ने शेयर की 27 साल पुराने फोटोशूट की तस्वीर, अब बेटी मसाबा ने दिया वैसा ही पोज

कंगना ने फिल्म से अपने लुक की कुछ तस्वीरें भी कुछ दिन पहले शेयर की थी जो लाइमलाइट में रहीं। शेयर की गई तस्वीरों में कंगना ने अपने लुक के साथ-साथ जयललिता की भी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों हुबहु लग रही थीं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- 'और ये रैप हो गई, आज हमने सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट थलाइवी- द रेवोल्युशनरी लीडर की शूटिंग सफलतापूर्वक पूरी कर ली है। ऐसा कम होता है कि एक एक्टर को ऐसे किरदार मिल जाए, जो उसके अंदर जिंदा हो उठे। मैं उनसे प्यार कर बैठी, लेकिन अब अलविदा कहने का समय आ गया है। मिक्स फीलिंग हो रही है।'

इससे पहले भी कंगना कई मौकों पर फिल्म के सेट से अपने लुक की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।  

(इनपुट/आईएएनएस)

 

Latest Bollywood News