A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका को पीछे छोड़ कंगना बनी बॉलीवुड की हाइऐस्ट पेड एक्ट्रेस, जयललिता की बायोपिक के लिए लेंगी 24 करोड़

दीपिका को पीछे छोड़ कंगना बनी बॉलीवुड की हाइऐस्ट पेड एक्ट्रेस, जयललिता की बायोपिक के लिए लेंगी 24 करोड़

कंगना रनौत फॉरमर तमिलनाडु मुख्यमंत्रि स्वर्गिय जयललिता के बॉयोपिक में लीड रोल करने जा रही हैं। इस फिल्म को ए.एल विजय डॉयरेक्ट करेंगे इस फिल्म में जयललिता की पूरी जिंदगी और राजनीतिक जीवन के बारे में दिखाया जाएगा।

<p>जयललिता बायोपिक</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जयललिता बायोपिक

कंगना रनौत फॉरमर तमिलनाडु मुख्यमंत्रि स्वर्गिय जयललिता के बॉयोपिक में लीड रोल करने जा रही हैं। इस फिल्म को ए.एल विजय डॉयरेक्ट करेंगे इस फिल्म में जयललिता की पूरी जिंदगी और राजनीतिक जीवन के बारे में दिखाया जाएगा। अब ये खबर आ रही है कि कंगना ने इस फिल्म को करने के लिए 24 करोड़ रुपए फी लिया है। कंगना इस फिल्म में काम करेंगी इस बात का खुलासा कंगना के बर्थडे पर की गई। इस फिल्म को हिंदी और भारत के दूसरे भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को कई दूसरे भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी ताकि पूरे भारत में जयललिता की कहानी का पता चले।

बता दें कि कंगना से पहले दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में टॉप पर थीं। दीपिका ने फिल्म 'पद्मावत' के लिए 11 करोड़ की फीस चार्ज की थी। वहीं दीपिका से पहले प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस हुआ करती थीं।

फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के हवाले से खबर है कि कंगना रनौत को 24 करोड़ की फीस ऑफर की गई है। दो भाषाओं में बन रही इस फिल्म में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री रहीं जयललिता के जीवन को दिखाया जाएगा। कंगना के साथ इस फिल्म का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया गया। फिल्म तमिल में 'थलाईवी' और हिंदी में 'जया' के नाम से बन रही है। फिल्म का निर्देशन साउथ फिल्मों के टॉप मेकर्स में से एक विजय कर रहे हैं।विजय ने 'मद्रासापट्टिनम' और 'दैवा तिरुमगल' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है.

कंगना ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा था कि 'जयललिता जी इस सदी की सबसे सफल महिलाओं में से एक हैं। वह एक सुपरस्टार थीं और आगे चलकर प्रसिद्ध राजनीतिक हस्ती बनीं, मुख्यधारा की फिल्म के लिए यह बेहतरीन विषय है।मैं इस बड़ी परियोजना का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं.'

बता दें कि जयललिता सिनेमा जगत के साथ भारतीय राजनीति का एक बड़ा नाम रहा है।तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों ने अभिनय के साथ ही वो 1991 से लेकर साल 2016 तक तमिलनाडु की सीएम के पद पर भी थी।

Latest Bollywood News