Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की...

कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की कमाई 75 करोड़ के पार, जानिए कुल कलेक्शन

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ ने 5 दिनों के अंदर जहां 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था। वहीं 10 दिनों के भीतर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 04 Feb 2019, 14:27:56 IST

‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ रिलीज़ होने के बाद इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाती नज़र आ रही है। आपको बता दें, यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ हुई थी। जिसके बाद इस फिल्म ने अभी तक करीब 76.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म में कंगना रनौत ने झांसी की रानी लक्षमीबाई का किरदार निभाया है। कंगना बड़े पर्दे पर झांसी की रानी लक्षमीबाई के किरदार को बखूबी निभाया है। फिल्म की कलेक्शन से लग रहा है कि कंगना का रोल दर्शकों को पसंद आ रहा है।

फिल्म के ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ‘मणिकर्णिका’ ने 5 दिनों के अंदर जहां 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था। वहीं 10 दिनों के भीतर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। आपको बता दें, कंगना रनौत ने एक्टिंग के साथ-साथ इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया है।

तरण आदर्श ने  फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट को अपने सोशल अकाउंट के ज़रिए शेयर किया है। उन्होंने लिखा-‘’मणिकर्णिका ने दूसरे शनिवार को फिर रफ्तार पकड़ी, 8वें दिन की तरह 9वें दिन 50 फीसदी का उछाल देखने को मिला। 10वें दिन फिल्म ने 75 करोड़ रुपये क्रॉस कर लिया। दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 3.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 5.25 करोड़ रुपये और रविवार तक फिल्म का कुल कलेक्शन 76.65 करोड़ हो गया। इसके साथ ही फिल्म ने पहले हफ्ते में 61.15 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते के एंड में 15.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस फिल्म ने भारत में करीब 75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।’’

कंगना रनौत, जगरलामुडी और राधा कृष्ण के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज़ की गई है। इस फिल्म में कंगना ने एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म को डायरेक्ट कर अपनी एक अलग पहचान बना दी है। इसके साथ ही यह फिल्म विदेश में भी अच्छा बिज़नेस कर रही है। फिल्म में कंगना के अलावा अतुल कुलकर्णी, अंकिता लोखंडे, जिशु सेनगुप्ता, सुरेश ओबेरॉय और डैनी भी लीड रोल में हैं।

सिनेमा से जुड़ी बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

मणिकर्णिका कॉन्ट्रोवर्सी: कंगना रनौत ने निर्देशक कृष के आरोपों पर किया पलटवार

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Movie Review: पूरी तरह से एंटरटेन करती है फिल्म, राजकुमार राव ने किया इम्प्रेस

रणवीर सिंह की फिल्म '83' में संदीप पाटिल के बेटे चिराग पाटिल निभाएंगे अपने पिता की भूमिका!

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Movie Review: पूरी तरह से एंटरटेन करती है फिल्म, राजकुमार राव ने किया इम्प्रेस

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन