A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋचा चड्ढा की इस बात से चिढ़ीं कंगना रनौत की बहन, बोलीं- तुम जैसी एक्ट्रेस.....

ऋचा चड्ढा की इस बात से चिढ़ीं कंगना रनौत की बहन, बोलीं- तुम जैसी एक्ट्रेस.....

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधते हुए एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई है। आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान, रणबीर कपूर के बाद रंगोली ने ऋचा चड्ढा को निशाने पर ले लिया है। रंगोली ने ऋचा को आरे हाथ लेते हुए कहा कि तुम्हारी जैसी एक्ट्रेस

<p>kangana ranaut</p>- India TV Hindi Image Source : kangana ranaut

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधते हुए एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई है। आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान, रणबीर कपूर के बाद रंगोली ने ऋचा चड्ढा को निशाने पर ले लिया है। रंगोली ने ऋचा को आरे हाथ लेते हुए कहा कि तुम्हारी जैसी एक्ट्रेस...  रंगोली ने ऋचा को काफी भला-बुरा सुना दिया। चलिए आपको पूरा माजरा बताते हैं। बात तब शुरू हुई जब ऋचा ने कहा था कि यदि उन्हें कंगना की तरह कोई समस्या है तो वह ऐसे पब्लिकली शाब्दिक लड़ाई में विश्वास नहीं करती हैं। 
     
कंगना की बहन रंगोली ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। रंगोली ने लिखा- मुझे सुनने में आया कि ऋचा चड्ढा समेत कई लोगों को कंगना के खुलकर बात करने से परेशानी हैं। वह कहते हैं कि वह पब्लिकली ऐसी बात करने से बचेंगी।   

रंगोली लिखती हैं- मेरा सवला है कि क्या आपके पास कोई दूसरी च्वाइस है? क्या आप अपने दम पर काम करते हैं।  अगर बॉलीवुड के बड़े लोग इन्हें ब्लैकलिस्ट कर दें तो क्या ये काम कर पाएंगी? क्या ये खुद का कंटेंट जनरेट कर सकती हैं और गुजारा कर सकता हैं। 

14 साल किया संघर्ष
रंगोली चंदेल ने अपने अगले ट्वीट में लिखा- इस बात को समझने की कोशिश करें की कंगना ने 14 साल संघर्ष करने के बाद ये आजादी हासिल की है। वह पहले ऐसे बात नहीं करती थीं जैसा अब बोलती हैं। पिछले 14 साल में उन्होंने खुद को बनाया है। जब पूरी इंडस्ट्री उसके खिलाफ थी तभी भी उसने खुद को बनाया है। 

रंगोली लिखती हैं- कंगना को कब बोलना है ये 10 साल पहले ही तय हो गया था। इसके अलावा कुछ बेरोजगार एक्टर हैं जो मूवी माफिया के चमचे हैं। उन्हें ज्ञान देना कि वह पब्लिक फाइट में शामिल हो सकती हैं। लेकिन, हुई नहीं। डार्लिंग सच्चाई ये है तुम कर सकती तो करती। इसलिए अब बैठ जाओ। 

ऋचा ने कही थी ये बात       
ऋचा चड्ढा से एक इवेंट के दौरान ऋतिक रोशन और कंगना के विवाद पर सवाल पूछा गया था। इस पर ऋचा ने कहा था- 'मैं पब्लिकली शाब्दिक लड़ाई करने में भरोसा नहीं करती हूं। अगर मुझे किसी इंसान से कोई शिकायत है तो मैं उससे डायरेक्ट बात करूंगी। 

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म मेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज होने वाली हैं। पहले ये फिल्म ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 से क्लैश होने वाली थी। हालांकि, विवाद के बाद ऋतिक रोशन ने सुपर 30 की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी है। 

ये भी पढ़ें:

Bharat: 'भारत' में सलमान खान का दिखेगा दमदमार नेवी ऑफिसर अवतार, अली अब्बास ने शेयर की फोटो 

Chehre: अमिताभ बच्चन ने मिस्ट्री थ्रिलर से अपना पहला लुक किया शेयर

दीपिका पादुकोण ने न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से की मुलाकात, नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर

Latest Bollywood News