A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने पुरानी तस्वीर शेयर करके लिखा- एक महिला की करुणा को उसकी कमजोरी समझ लिया जाता है

कंगना रनौत ने पुरानी तस्वीर शेयर करके लिखा- एक महिला की करुणा को उसकी कमजोरी समझ लिया जाता है

कंगना रनौत ने अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करके लिखा है कि किसी को उस प्वाइंट तक भी ना लेकर जाओ की उसके पास खोने के लिए कुछ ना बचे।

kangana ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते कुछ समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीएमसी के उनके ऑफिस में तोड़फोड़ करने के बाद कंगना महाराष्ट्र सरकार पर ट्वीट कर हमला बोल रही हैं। कंगना सोमवार को ही मुंबई से अपने घर मनाली वापिस चली गई हैं। कंगना ने अब अपने एक पुराने फोटोशूट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है किसी को उस प्वाइंट तक मत धकेले की उसके पास खोने के लिए कुछ ना बचे।

कंगना रनौत ने तस्वीर में में रेड कलर की ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं साथ ही उनका हेयरस्टाइल भी काफी अलग है। कंगना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- एक महिला की करुणा और सौम्यता को उसकी कमजोरी समझ लिया जाता है, कभी किसी को किसी ऐसे बिंदु पर न धकेलें, जहां उनके पास कुछ भी खोने के लिए न हो, आप केवल उन्हें न जाने कितनी आजादी देते हैं, ऐसे लोग खतरनाक ही नहीं घातक भी होते हैं।

कंगना रनौत ने रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी। कंगना ने राज्यपाल से मुलाकात के बाद पोस्ट शेयर किया- थोड़ी देर पहले मैं महामहीम राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी जी से मिली। मैंने उन्हें अपनी बातें बताई और यह भी अनुरोध किया कि मुझे न्याय दिया जाए, इससे सिस्टम में आम नागरिक और खासकर बेटियों का विश्वास बहाल होगा।"

अपने ट्वीट में मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के साथ करने के बाद अभिनेत्री को शिवसेना सरकार के आक्रोश का सामना करना पड़ा, जिसके चलते उनकी सुरक्षा की बात को ध्यान में रखते हुए केंद्र सरकार की तरफ से वाई-प्लस सिक्योरिटी प्रदान की गई।

9 सितंबर को कड़ी सुरक्षा के बीच कंगना मुंबई पहुंची थीं। उसी दिन, बृहन्मुंबई नगर निगम ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए उनके दफ्तर को नुकसान पहंचाया गया था।

Latest Bollywood News