A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कानूनी पचड़ो में फंसी ‘रंगून’ में अपने किरदार पर बोलीं कंगना

कानूनी पचड़ो में फंसी ‘रंगून’ में अपने किरदार पर बोलीं कंगना

कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रंगून’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। लेकिन उनकी यह फिल्म रिलीज से सिर्फ कुछ ही दिन पहले कानूनी पचड़ों में फंस गई है। दरअसल कहा जा रहा है कि...

kangana- India TV Hindi kangana

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रंगून’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। लेकिन उनकी यह फिल्म रिलीज से सिर्फ कुछ ही दिन पहले कानूनी पचड़ों में फंस गई है। दरअसल कहा जा रहा है कि फिल्म में निभाया गया कंगना का किरदार 50 के दशक के फियरलेस नाडिया से काफी मिलता-जुलता है। इस लेकर कंगना का कहना है कि 'रंगून' में उनके द्वारा निभाया किरदार असल जीवन में किसी भी व्यक्ति विशेष से प्रेरित नहीं है।

इसे भी पढ़ें:-

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कंगना का किरदार अभिनेत्री फियरलेस नाडिया से प्रेरित है। 'वाडिया मूवीटोन प्राइवेट लिमिटेड' की शिकायत पर कथित कॉपीराइट उल्लंघन के आधार पर 'रंगून' फिल्म के निर्देशक विशाल भारद्वाज पर एक मुकदमा दायर किया गया है।

इस शिकायत में यह दावा किया गया है कि 'रंगून' फिल्म में कंगना द्वारा निभाया मिस जूलिया का किरदार आस्ट्रेलिया की स्टंट अभिनेत्री मैकी इवांस के असल जीवन पर आधारित है, जिन्हें फियरलेस नाडिया के नाम से जाना जाता है।

इस बारे में पूछे जाने पर कंगना ने कहा, "इस किरदार को लेकर कानूनी परेशानी चल रही है। पहली बात तो यह कि हम इस मामले में कुछ भी नहीं कह सकते, क्योंकि यह मामला अदालत में है। हालांकि, हम इस बात का आश्वासन जरूर दे सकते हैं कि यह किरदार किसी भी जीवित या मृत इंसान पर आधारित नहीं है।"

कंगना ने कहा कि यह कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है और इसके किरदार भी काल्पनिक है। द्वितीय विश्वयुद्ध के दौर पर आधारित इस फिल्म में सैफ अली खान और शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Latest Bollywood News