A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मणिकर्णिका' को बॉलीवुड का सपोर्ट ना मिलने पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- मैं सबको बेनकाब करूंगी

'मणिकर्णिका' को बॉलीवुड का सपोर्ट ना मिलने पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- मैं सबको बेनकाब करूंगी

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ झांसी' को दर्शकों का तो बहुत प्यार मिला, लेकिन इस फिल्म पर बॉलीवुड के किसी सिलेब्रिटी का कोई रिएक्शन नहीं आया।

Kangana Ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ झांसी' को दर्शकों का तो बहुत प्यार मिला, लेकिन इस फिल्म पर बॉलीवुड के किसी सिलेब्रिटी का कोई रिएक्शन नहीं आया। इस पर कंगना ने कहा है कि वो फिल्म इंडस्ट्री में उनके खिलाफ गिरोह बनाने वालों को बेनकाब कर देंगी।

उन्होंने कहा, "अगर वो मेरा समर्थन करते तो भी मुझे क्या फायदा होता? मैं पहले ही 3-4 राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी हूं। मैं 31 साल की हूं और फिल्मकार हूं। मुझे प्रचार के लिए किसी की आवश्यकता नहीं है, लेकिन मेरा सवाल है कि झांसी की रानी क्या मेरी चाची हैं? वो जो आपके लिए हैं, वही मेरे लिए हैं। फिर ये लोग इतने क्यों डरे हैं? सिर्फ इसलिए कि मैंने वंशवाद, भाई-भतीजावाद के बारे में बात की और इससे वे हिल गए और उन्होंने मेरे खिलाफ गैंग बना लिया।"

उन्होंने कहा, "इन लोगों को खुद पर शर्म आनी चाहिए। उनमें से कुछ मेरे दादाजी की उम्र के हैं। मैं बॉलीवुड में उन्हें भाई-भतीजावाद, सेक्सिज्म और आय समानता जैसी छोटी-छोटी चीजों के लिए कहती रहती थी लेकिन अब मैं इनकी जान के पीछे पड़ जाऊंगी। सभी को एक-एक कर बेनकाब कर दूंगी। बॉलीवुड ने मेरे खिलाफ गैंग बनाकर मुसीबत मोल ली है।"

कंगना ने आलिया पर आरोप लगाते हुए कहा था कि मैंने जब आलिया की फिल्म 'राजी' का ट्रेलर देखा था तो आलिया और मेघना दोनों से काफी देर बात की थी मगर उन्होंने मेरी फिल्म पर कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया है।

आलिया ने इस बात का जवाब देते हुए कहा है कि- ''मुझे नहीं लगता की कंगना मुझे पसंद नहीं करती हैं। मुझे नहीं लगता कि मैंने जानबूझकर उन्हें दुखी किया है। अगर मैंने ऐसा किया है तो मैं उनसे पर्सनल लेवल पर माफी मांगूगी। लेकिन मैं यह हमेशा से कहती आई हूं कि मैं उनकी एक्टर और व्यक्ति की तरह बहुत सराहना करती हूं। वह हर बात मुंह पर बोलती हैं जिसके लिए हिम्मत की जरुरत होती है। मुझे इस परेशानी के बारे में नहीं पता था। मैं शूटिंग में बिजी थी।''

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

Koffee With Karan 6: हैम्पर भूल जाइए अजय देवगन ने Answer Of The Season देकर जीती ऑडी कार!

Birthday Special: जगजीत सिंह की गजलें जिन्होंने सभी का दिल जीत लिया

सुशांत सिंह राजपूत की 'किज़ी और मैनी' का नाम हुआ 'दिल बेचारा', सैफ अली खान कैमियो करते आएंगे नज़र

 

Latest Bollywood News