A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने खोला राज, अपने बेटे को लेकर रंगोली को था ये डर

कंगना रनौत ने खोला राज, अपने बेटे को लेकर रंगोली को था ये डर

कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना ने बहन रंगोली के डर के बारे में सभी को बताया।

kangana ranaut and rangoli chandel- India TV Hindi कंगना रनौत और रंगोली चंदेल

कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पंगा के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना कई मुद्दों पर बात कर रही हैं साथ ही अपनी जिंदगी के ऐसे पलों के बारे में बता रही हैं जिसकी बारे में किसी को पता नहीं है। प्रमोशन के दौरान कंगना ने बहन रंगोली के सबसे बड़े डर के बारे में बात की।

कंगना रनौत ने बताया कि बहन रंगोली को डर था कि उनका बेटा पृथ्वी कंगना की तरह लगता है तो कहीं मीडिया यह ना कहे कि वह उनका नहीं कंगना का बेटा है। कंगना ने कहा- जब रंगोली ने अपने बेटे को जन्म दिया उसके बाद उन्होंने कुछ फोटोज मुझे भेजी और कहा मैं इन्हें पोस्ट करना चाहती हूं।  मैंने कहा- तुम हॉस्पिटल बेड पर हो और ये फोटोज पोस्ट करना चाहती हो?

रंगोली ने कहा- क्योंकि कल ये लोग कहेंगे कि यह मेरा बच्चा नहीं है। मैं 100 प्रतिशत श्योर हूं कि ये लोग कल कहेंगे कि ये मेरा बेटा नहीं है। एक तो यह बहुत गोरा है तो वह कहेंगे इसने यहां ट्रांसफर कर दिया है।

कंगना ने आगे कहा- शुरूआत में मुझे यह बहुत फनी लगा मगर बद में एहसास हुआ कि यह भी हो सकता है। रंगोली ने कहा- ये मेरा बच्चा लग ही नहीं रहा। लोग कहेंगे इसका ही होगा इसने इसको दे दिया होगा। हम लगातार इसी डर में थे कि कौन कहां से हमे क्या बोल दे। कंगना ने बताया रंगोली इस तरह की रिपोर्ट्स से बहुत जल्दी प्रभावित हो जाती हैं।

कंगना रनौत ने बहन रंगोली के सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के पीछे का कारण भी बताया। कंगना ने कहा- मेरे बारे में कई गलत रिपोर्ट्स आती रहती थी। जिसे गलत साबित करने के लिए रंगोली सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई थीं। कंगना ने आगे कहा- रंगोली ने फैसला लिया कि वह मुझसे जुड़ी हर चीज के बारे में ट्वीट करेंगी। मैं कहां जाती हूं, क्या खाती हूं। क्योंकि आप हर मंच पर कैसे जा सकते हैं और इतने रक्षात्मक हो सकते हैं? क्या ऐसा किसी के साथ होता है जो फिल्म इंडस्ट्री से है? ऐसा नहीं होता। यह बहुत ही डरावनी बात है कि बाहरी लोगों को कैसे माना जाता है।

'पंगा' की बात करें तो इसे अश्विनी अय्यर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में कंगना के साथ जस्सी गिल, नीना गुप्ता और ऋचा चड्ढा अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। 

Latest Bollywood News