A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत का बयान- 'थलाइवी' मेरे करियर की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म'

कंगना रनौत का बयान- 'थलाइवी' मेरे करियर की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म'

अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि 'थलाइवी' उनके करियर की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है और उन्हें विश्वास है कि यह दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाएगी।

<p>Kangana Ranaut</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT Kangana Ranaut

अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि 'थलाइवी' उनके करियर की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है और उन्हें विश्वास है कि यह दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाएगी। कंगना ने इससे पहले हैदराबाद में अपनी फिल्म के प्रीमियर में शिरकत की थी और बड़ी स्क्रीन और डिजिटल रिलीज के बीच अंतर के कारण फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करने के लिए मल्टीप्लेक्स पर निराशा व्यक्त की थी।

सोमवार को, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'थलाइवी' का एक पोस्टर साझा किया, जो तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व अभिनेत्री जे जयललिता के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है, और कैप्शन में लिखा है, "थलाइवी में काम करना संतुष्टिदायक अनुभव है। ये मेरे करियर की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म।"

Image Source : Instagram/Kangana RanautKangana Ranaut

कंगना ने एक नोट भी साझा करते हुए कहा, ' "थलाइवी' एक थिएटर अनुभव है, उम्मीद है कि हिंदी मल्टीप्लेक्स भी इसे चलाएंगे। मुझे विश्वास है कि यह दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाएगी"

यह फिल्म, जो हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी, जयललिता के जीवन के विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित करती है, जो कम उम्र में एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा को तमिल सिनेमा का चेहरा बनने के साथ-साथ क्रांतिकारी नेता के उदय के बारे में बताती है।
यह 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

(इनपुट/आईएएनएस) 

Latest Bollywood News